Header Ads

गैस की ऑनलाइन बुकिंग व डिलीवरी, घरेलू सामनों की होम डिलीवरी शुरु, यहाँ देखें नंबर ..

कहा है कि, आज जरूरत है कि, हर व्यक्ति देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाए. भारत में संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है ऐसे में अगर कोई व्यक्ति बाहर जाता है तो वह संक्रमित हो सकता है. जिससे कि आंकड़ा और तेजी से बढ़ सकता है. 
- एलपीजी आइडी के द्वारा कभी भी की जा सकती है बुकिंग
- एजेंसी पर पहुंचने पर नहीं दिया जाएगा सिलेंडर
- विशाल दे रहा होम डिलीवरी की सुविधा, सत्यदेव मिल तेल, प्रमोद कुमार आटे की डिलीवरी.
- डिजिटल पेमेंट कर भुगतान के दौरान भी संक्रमण से बचने की करें कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आवश्यक वस्तुओं में शामिल घरेलू गैस सिलेंडर को घर तक पहुंचाने के लिए प्रशासनिक आदेश के साथ-साथ लोगों से यह अपील की है गयी है कि, वह घरों से बाहर न निकले. यदि घर में रसोई गैस खत्म हो गया है तो वह घर से ही व्हाट्सएप पर बुकिंग करा सकते हैं. इसके लिए इंडेन एच पी तथा भारत गैस की तरफ से जारी किए गए नंबर पर वह ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं. 

इंडेन के लिए उन्हें सबसे पहले 7588888824 नंबर को अपने मोबाइल में सेव करना है. जिसके बाद उन्हें मोबाइल में REFILL#17डिजिट का एलपीजी आइडी नंबर लिख कर मैसेज करें.  जिसके बाद उनकी बुकिंग हो जाएगी और जिस भी गैस एजेंसी से उनका कनेक्शन लिया गया है वहां इंडेन के द्वारा मैसेज भेज दिया जाएगा. जिसके बाद अगले 1 से 2 घंटे के अंदर उपभोक्ता के घर पर गैस पहुंच जाएगा. 

सबसे बड़ी बात यह है कि ग्राहक आसानी से अपने आर्डर को भी ट्रैक कर सकते हैं कि डिलीवरी का स्टेटस क्या है इसके लिए उन्हें व्हाट्सएप पर एक लिंक भी दिया जाएगा. एच पी गैस बुकिंग नंबर 9470723456 तथा भारत गैस के कुँवर ज्योति गैस एजेंसी का मोबाइल नंबर 9472134600 है.

विशाल मेगा मार्ट घर पहुंचा रहा आर्डर:

इसके अतिरिक्त विशाल मेगा मार्ट  से कोई भी सामान मंगवाने के लिए 80562 58100 पर फोन किया जा सकता है. विशाल मेगा मार्ट अपने प्राइम कस्टमर्स को फोन कर भी आर्डर ले रहा है.इसके अतिरिक्त यूपीआई के प्रयोग से डिजिटल पेमेंट भी किया जा सकता है. जिससे के संक्रमण की संभावना बिल्कुल शून्य हो जाए.

सत्यदेव मिल 
94704 11555

प्रमोद जी आटा मिल गोलंबर:
 79 7990 4870

एस डी एम कृष्ण कुमार उपाध्याय ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि, आज जरूरत है कि, हर व्यक्ति देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाए. भारत में संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है ऐसे में अगर कोई व्यक्ति बाहर जाता है तो वह संक्रमित हो सकता है. जिससे कि आंकड़ा और तेजी से बढ़ सकता है. 















1 comment: