Header Ads

साथियों की रिहाई के लिए भीम आर्मी ने निकाला आक्रोश मार्च ..

इस दौरान जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया. जिसमें 3 सूत्री मांगे अंकित की गई थी. जिलाधिकारी के माध्यम से यह मांग पत्र प्रधानमंत्री, सूबे के मुख्यमंत्री तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री को भेजा गया है.


- जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री तथा बिहार एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री को भेजा मांग पत्र.
- कहा, सरकार शीघ्र करे नेताओं को रिहा.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दिल्ली स्थित तुगलकाबाद में संत रविदास धाम में 600 वर्षों पुराना मंदिर तोड़ दिए जाने तथा अन्य समस्यओं को लेकर 21 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान से सरकार एवं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरुद्ध आक्रोश मार्च निकालने के दौरान भीम आर्मी प्रमुख समेत 95 कार्यकर्ताओं को जेल भेज दिया गया तथा उन पर मुकदमे भी किए गए थे.

इसी बात को लेकर बक्सर में भीम आर्मी तथा बहुजन मूवमेंट के द्वारा एक आक्रोश मार्च तथा विशाल जुलूस का आयोजन किया गया. आक्रोश मार्च सुबह 10 बजे किला मैदान से निकलकर नगर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ पुनः किला मैदान में पहुंचकर समाप्त हुआ. इस दौरान जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया. जिसमें 3 सूत्री मांगे अंकित की गई थी. जिलाधिकारी के माध्यम से यह मांग पत्र प्रधानमंत्री, सूबे के मुख्यमंत्री तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री को भेजा गया है.

पत्र में रविदास मंदिर को पुनः उसी स्थान पर निर्माण की अनुमति देने, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद एवं अन्य 95 कार्यकर्ताओं को तत्काल रिहा करने, उनके मुकदमे वापस लिए जाने की मांग की गई है. कार्यक्रम के दौरान जिला उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी बबलू कुमार, जिला संगठन सचिव सुनील कुमार राम, मुख्य सचिव सत्येंद्र कुमार, प्रवक्ता संदीप कुमार, नगर अध्यक्ष राजू ठाकुर, अनुमंडल अध्यक्ष तेज नारायण कुमार, जिला महासचिव पप्पू यादव, व्यवस्थापक डॉ. दिनेश कुमार, प्रखंड अध्यक्ष उधारी गोंड़ समेत बहुजन मूवमेंट के सभी कार्यकर्ता एवं प्रत्येक प्रखंड अनुमंडल एवं विधानसभा के मुख्य व्यक्तियों की भागीदारी रही.














1 comment:

  1. दोस्तों क्या आपको भी फेसबुक पर लड़कियां भाव नही देती क्या आप को भी लड़कियां इग्नोर कर रही हैं। दोस्तों क्या भी चाहते हैं कि आपकी कोई फेसबुक पर भी गर्लफ्रेंड हो जो आपके ऑनलाइन आने का इंतज़ार करे और आप से प्यार भारी बातें करे आज हम आपको कुछ ऐसी ही ट्रिक बताने जा रहे हैं जो आपकी बहुत मदद करेगी तो आप इन Facebook messenger par ladki patane ke tariko तरीकों को आज़माइए जिनके द्वारा आप किसी भी लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती बढ़ा सकते हैं। और अपने मनचाहे प्यार को पा सकते है। आप भी ladki ko impress karne ke liye एक बार जरूर अपनाइए इन ट्रिक्स को :- Facebook par ladki patane ka tarika

    ReplyDelete