Header Ads

अपराधकर्मी सन्नी वर्मा को वाराणसी में पुलिस ने मारी गोली, किया गिरफ्तार ..

सन्नी वर्मा जख्मी होकर वहीं गिर पड़ा. वहीं उसका पिस्टल वहीं सड़क पर जा गिरा. जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा. जख्मी सन्नी वर्मा को पुलिस ने उसके पास से मिले पहचान पत्र से पहचान की तथा अस्पताल में भर्ती कराया. 

- पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा साथी 
- अपराध कर्मी को रिमांड पर लेगी बक्सर पुलिस.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर में एक माह पूर्व स्वर्ण लूट की घटना को अंजाम देने के अभियुक्त अपराधी सन्नी वर्मा को वाराणसी पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. वाराणसी के लंका में हुई मुठभेड़ के दौरान सन्नी वर्मा जहां पुलिस की गोलियों से जख्मी हुआ है वहीं, उसकी गोली से एक एसआइ के भी जख्मी होने की सूचना है. डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि यूपी पुलिस को जहां बीएचयू में हुई हत्या के मामले में सोनू की तलाश थी. वहीं, बक्सर पुलिस भी स्वर्ण लूट के साथ कई मामलों में उसकी तलाश कर रही थी. जल्द ही उसे रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा.

इस संबंध में वाराणसी से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है. जब वाराणसी के लंका पर पुलिस वीआइपी ड्यूटी पर तैनात थी. तभी सूचना मिली की बीएसयू के छात्र गौरव कुमार हत्याकांड का वांछित शूटर सन्नी वर्मा उर्फ प्रोफेसर और राजू दूबे उर्फ रावण बाइक द्वारा मलदहिया होते बाइपास की तरफ जा रहा है. ड्यूटी पर तैनात इंसपेक्टर ने शूटरों का पीछा करते हुए दूसरी पुलिस टीम को आगे से घेरने का निर्देश दिया. लहुराबीर के पास पुलिस के घेरे में आने के बाद दोनों शूटरों ने पुलिस पर फायरिग करते भागने का प्रयास किया. जिसमें अपराधियों की गोली से एक एसआइ जख्मी हो गया. वहीं पुलिस के जवाबी फायरिग में सन्नी वर्मा जख्मी होकर वहीं गिर पड़ा. वहीं उसका पिस्टल वहीं सड़क पर जा गिरा. जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा. जख्मी सन्नी वर्मा को पुलिस ने उसके पास से मिले पहचान पत्र से पहचान की तथा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसने अपने दूसरे साथी की पहचान राजा दूबे उर्फ रावण के रूप में बताई. सन्नी ने बताया कि वे दोनों बक्सर के रहनेवाले हैं. इस दौरान पुलिस ने सन्नी के पास से प्वाइंट 32 बोर का पिस्टल तथा कारतूस भी बरामद किया है. वाराणसी पुलिस के अनुसार जख्मी सन्नी बीएचयू के पीछे छित्तुपुर में किराए के मकान में रहता था. बीएचयू के छात्र गौरव की हत्या के बाद से ही पुलिस ने दोनों शूटरों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था. सन्नी के पास से बरामद बाइक भी लूट की थी. जिसे उसने वाराणसी में ही लूटा था. यूपी में गिरफ्तार किए गए सन्नी पर बक्सर में स्वर्ण लूट के अलावा आ‌र्म्स एक्ट एवं मारपीट के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं.














No comments