Header Ads

संदेहास्पद परिस्तिथियों में पूर्व सरपंच की मौत ..

बुधवार शाम वह घर से बाजार में निकले थे. देर रात तक जब वह वापस नहीं आए तो परिजनों को चिंता हुई. कई जगहों पर पूछताछ भी की गई लेकिन पूर्व सरपंच का अता-पता नहीं चला. 
मृतक के रोते-बिलखते परिजन

- बुधवार शाम से थे लापता, बाग़ीचे से मिली लाश.
- मामले को लेकर नहीं दर्ज कराया गया मामला.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर प्रखंड के धनसोई गांव के उप मुखिया कृष्णा गुप्ता की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है. उनका शव गांव से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर स्थित बगीचे में मिला. वह बुधवार शाम से ही घर से गायब थे. सुबह जब परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो उनकी लाश बागीचे में मिली.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धनसोई के पूर्व उप मुखिया कृष्णा गुप्ता (55 वर्ष) वर्तमान में को-ऑपरेटिव बैंक के अभिकर्ता के रूप में कार्य करते थे. बुधवार शाम वह घर से बाजार में निकले थे. देर रात तक जब वह वापस नहीं आए तो परिजनों को चिंता हुई. कई जगहों पर पूछताछ भी की गई लेकिन पूर्व सरपंच का अता-पता नहीं चला. सुबह में जब परिजन बाग़ीचे की तरफ गए तो उन्होंने पूर्व सरपंच का शव देखा. इस घटना के बाद ग्रामीणों के बीच चर्चाओं का बाज़ार गर्म है.ग्रामीण इसे हत्या करार दे रहे हैं मृतक के जहर खा लेने की बात कही जा रही है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. ग्रामीण बताते हैं कि मृतक काफी मिलनसार स्वभाव के थे. ऐसे में इस तरह हुई उनकी मौत में सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. 

इस बाबत धनसोई थाना अध्यक्ष बिकाऊ राम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह की सूचना मिली है बताया जा रहा है कि उनकी स्वाभाविक मृत्यु हुई है. वहीं मामले को लेकर कोई लिखित आवेदन भी थाने में नहीं दिया गया है.














No comments