Header Ads

मतदाताओं से बच्चों की अपील- "सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो" ..

बताया कि मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शिक्षा विभाग द्वारा निकाली गई रैली में एनसीसी कैडेट्स तथा स्काउट गाइड एवं छात्र-छात्रा शामिल थे.  इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए हाथों में विभिन्न प्रकार के स्लोगन लिखी हुई तख्तियां को भी ली हुई थी. 

- मतदाता जागरूकता को बच्चों ने निकाली रैली.
- स्वीप के अंतर्गत आयोजित था कार्यक्रम.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मतदाता जागरूकता अभियान के तहत स्वीप के अंतर्गत जिलेभर में लगातार विभिन्न कार्यक्रमों के द्वारा मतदाताओं से वोट करने की अपील की जा रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को सुबह 7:00 बजे शिक्षा विभाग के द्वारा एनसीसी कैडेट्स, स्काउट गाइड एवं छात्र छात्राओं के द्वारा जागरूकता रैली निकाली गई. रैली किला मैदान से निकल कर नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए पुन: किला मैदान में आकर समाप्त हुई. इस दौरान बच्चों के द्वारा अपने हाथों में ली गई तख्तियों तथा नारों  के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक कर आवश्यक रूप से अपने मत का प्रयोग करने की अपील की गयी. बच्चे सड़क पर "सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो.." जैसे नारे लगा रहे थे.

इस बाबत जानकारी देते हुए जिला सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शिक्षा विभाग द्वारा निकाली गई रैली में एनसीसी कैडेट्स तथा स्काउट गाइड एवं छात्र-छात्रा शामिल थे.  इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए हाथों में विभिन्न प्रकार के स्लोगन लिखी हुई तख्तियां को भी ली हुई थी. कार्यक्रम में शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं कर्मी मौजूद रहे.














No comments