Header Ads

बीएचयू हत्याकांड में बक्सर से किशोर को उठाया, परिजनों ने कहा-मालूम नहीं कहाँ ले गयी पुलिस ..

बाद में उत्तर प्रदेश के वाराणसी के लंका थाने से पहुंची पुलिस उसे अपने साथ लेते गई. हालांकि, इस मामले को लेकर परिजन न्यायालय में पहुंचे तथा उन्होंने आरोप लगाया कि बिना किसी सूचना के उनके पुत्र को उठा लिया गया है.

- लंका थाने की पुलिस ने बक्सर में की थी छापेमारी.
- अपराधी सन्नी वर्मा का भाई है हिरासत में लिया गया किशोर.
- न्यायालय में पहुंचे परिजन, कहा पुलिस ने नहीं दी थी मामले की जानकारी.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बीएचयू हत्याकांड में पुलिस ने बक्सर के रहने वाले अपराधी सन्नी वर्मा, पिता- सुधाकर वर्मा को गिरफ्तार करने के लिए बक्सर स्थित उसके आवास पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने सन्नी के नहीं मिलने पर उसके 12 वर्षीय भाई को ही पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. 

बाद में उत्तर प्रदेश के वाराणसी के लंका थाने से पहुंची पुलिस उसे अपने साथ लेते गई. हालांकि, इस मामले को लेकर परिजन न्यायालय में पहुंचे तथा उन्होंने आरोप लगाया कि बिना किसी सूचना के उनके पुत्र को उठा लिया गया है. उन्होंने नगर थाना पुलिस पर भी मामले में कोई जानकारी नहीं दिए जाने की बात कही. इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने न्यायालय में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखते हुए बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश से आई पुलिस को केवल सहयोग किया. वहीं परिवार वालों को भी यह बताया गया था कि मामले में पुलिस सन्नी वर्मा के भाई को पूछताछ के लिए ले कर जा रही है. ऐसे में परिजनों का आरोप सरासर निराधार है.

बता दें कि कई मामलों में आरोपी रह चुका सन्नी वर्मा स्थानीय मुनीब चौक का निवासी है. संभवत: उसी की तलाश में बक्सर पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस ने छापेमारी की थी.













No comments