Header Ads

संदेहास्पद परिस्थितियों में सीएसपी संचालक से लूट ..

बताया कि वह दो जगहों पर सीएसपी संचालन करता है सर्वप्रथम वह बक्सर आ रहा था जिसके बाद पुनः लौट करवा चिलहरी में अपने दूसरे सीएसपी के संचालन के लिए चला जाता. 

- सुबह 7:30 बजे औद्योगिक थाना क्षेत्र के कोठियां के समीप हुई घटना
- पैसे लेकर बक्सर की तरफ आ रहा था सीएसपी संचालक.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संदेहास्पद परिस्थितियों में सीएसपी संचालक से लूट का मामला सामने आया है. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के भैंसहा पुल के समीप कोठिया गांव के पास हुई है. बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक विजय कुमार जो चिलहरी मे सीएसपी का संचालन करते हैं वह डेढ़ लाख रूपए लेकर बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच कोठिया गांव के पास अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उनसे डेढ़ लाख रुपये की लूट कर ली. तथा भाग निकले. तत्पश्चात उन्होंने थाने को इस बात की सूचना दी.

मामले में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि सीएसपी संचालक सुबह 7:30 बजे बक्सर की तरफ आ रहा था. पूछने पर उसने बताया कि वह दो जगहों पर सीएसपी संचालन करता है. सर्वप्रथम वह बक्सर आ रहा था जिसके बाद पुनः लौट कर वापस चिलहरी में अपने दूसरे सीएसपी के संचालन के लिए चला जाता. हालांकि, इसी बीच उनसे लूट हो गई थानाध्यक्ष ने बताया की प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. पहले तो सुबह 7:30 बजे सीएसपी संचालक का पैसे लेकर बक्सर की तरफ आना ही पच नहीं रहा. दूसरी बात कि आखिर कैसे एक ही व्यक्ति दो जगह सीएसपी का संचालन कर रहा है. मामले की जांच के बाद ही सारी सच्चाई सामने आएगी. उन्होंने बताया कि पीड़ित से मिले आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.














No comments