Header Ads

बक्सर में हुई सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति ..

जाम लगे होने के कारण उन्होंने गाड़ी रोक दी. इसी बीच जैसे ही जाम खत्म हुआ विपरीत दिशा से आ रहा एक डीसीएम ट्रक संख्या- UP-15-AT-6228 तेजी से उनकी गाड़ी में टक्कर मारते हुए जाने लगा.

- बक्सर आने के दौरान गोलंबर के समीप हुआ हादसा.
- विपरीत दिशा से आ रही डीसीएम ट्रक ने मारी टक्कर.

जागरण संवाददाता, बक्सर: वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति देवी प्रसाद तिवारी बुधवार को उस वक्त बाल-बाल बच गए जब उनका वाहन एक ट्रक के धक्के से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर गोलंबर के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास हुई. गनीमत रही कि इस हादसे में कुलपति समेत कार में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए.

दरअसल, कुलपति जननायक कर्पूरी ठाकुर विधि महाविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आरा से प्रति कुलपति देव मुनि साहा एवं कुलानुशासक के साथ अपनी लग्जरी कार BR-01-C J-4956 में सवार होकर बक्सर आ रहे थे, उसी दौरान बक्सर गोलंबर से कुछ दूर पहले ही पेट्रोल पंप के समीप जाम लगे होने के कारण उन्होंने गाड़ी रोक दी. इसी बीच जैसे ही जाम खत्म हुआ विपरीत दिशा से आ रहा एक डीसीएम ट्रक संख्या- UP-15-AT-6228 तेजी से उनकी गाड़ी में टक्कर मारते हुए जाने लगा.

कुछ दूर तक घिसटती चली गयी वीसी की कार: 

इस टक्कर के दौरान कुलपति की गाड़ी ट्रक में फंस गई तथा कुछ दूर तक घिसटती चली गई. बाद में स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर ट्रक चालक ने ट्रक को रोका जिसके बाद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में मामले को लेकर ट्रक चालक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी. जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया.














No comments