Header Ads

खिड़की तोड़कर घर में घुसे चोर, आठ लाख के गहनों के साथ कपड़ों की चोरी ..

दूसरी तरफ इस घटना के बाद स्थानीय निवासी लोगों के बीच में भय का माहौल कायम हो गया है. लोगों का कहना है कि नियमित पुलिस गश्त नहीं होने के कारण चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है
घर के बाहर लगी भीड़

- राजपुर थाना क्षेत्र के जमौली गांव का है मामला.

- आधा किलोमीटर दूर फेंकी मिली खाली अटैची.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के जमौली गाँव में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने स्थानीय निवासी वंश नारायण सिंह, पिता स्व. नगीना सिंह के घर में घुसकर तकरीबन 8 लाख रुपये के गहनों के साथ साथ मूल्यवान कपड़ों की चोरी कर ली. घटना मंगलवार रात तकरीबन 10 बजे की है. चोर खिड़की तोड़कर घर के पीछे से घुसे थे. हालांकि, चोरी का पता घरवालों को सुबह में लगा. तत्पश्चात उन्होंने जब खोजबीन शुरू की तो कपड़ों की अटैची खाली कर घर से तकरीबन आधा किलोमीटर दूर पर फेंकी हुई पाई गई. हालांकि, गहने व मूल्यवान कपड़े तथा कुछ जरूरी कागजात गायब हो गए थे.

घटना को लेकर पीड़ित ने राजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक चोरों के संबंध में कोई जानकारी मिलने की सूचना नहीं है. दूसरी तरफ इस घटना के बाद स्थानीय निवासी लोगों के बीच में भय का माहौल कायम हो गया है. लोगों का कहना है कि नियमित पुलिस गश्त नहीं होने के कारण चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है.














No comments