Breaking

Post Top Ad

4 Nov 2018

Buxar Top News: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा युवती को पड़ा भारी, मनचले ने चाकू के वार से किया जख्मी ..

जब युवती चिल्लाने लगी तथा चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिजन आ पहुंचे. जहां देखा कि राजेश उनकी बेटी का गर्दन दबा रहा है. परिजनों को देखते ही राजेश भाग गया. इसके बाद परिजनों ने युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया

- राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव का है मामला.
- युवती ने बताया शराब के नशे में हमेशा छेड़ता था मनचला.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव में एक मनचले ने एक युवती से छेड़खानी का प्रयास किया. जब युवती ने उसका विरोध किया तो मनचले ने युवती के गले पर धारदार हथियार से वार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद युवक भागने में सफल रहा. वहीं परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. जख्मी युवती राजपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली बतायी जाती है. 

बताया जाता है कि युवती शनिवार की शाम घर के बाहर पानी भर रही थी. इसी बीच उसी गांव का रहने वाला राजेश कुमार आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. जब युवती ने उसका विरोध किया तो राजेश ने युवती पर चाकू का वार कर दिया. साथ ही उसकी गर्दन दबाने की कोशिश की. जब युवती चिल्लाने लगी तथा चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिजन आ पहुंचे. जहां देखा कि राजेश उनकी बेटी का गर्दन दबा रहा है. परिजनों को देखते ही राजेश भाग गया. इसके बाद परिजनों ने युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां युवती का इलाज चल रहा है.


परिजनों ने इसकी सूचना राजपुर थाना की पुलिस को दे दिया. जख्मी युवती ने बताया कि राजेश हरदम शराब के नशे में छेड़खानी करता है. कई बार उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गयी, लेकिन आज तक परिजनों ने कुछ नहीं किया. दो दिन पहले भी राजेश कुमार छेड़खानी का प्रयास किया था. लेकिन, लोगों को देखते ही वह भाग गया. उन्होंने बताया कि जब भी राजेश उसे अकेला देखता था उसके साथ छेड़खानी करनी की कोशिश करता था. 

राजपुर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में चाकू मारी गयी है. आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी की जा रही है.बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad