Breaking

Post Top Ad

8 Nov 2018

Buxar Top News: कहीं धूमधाम से मनाई गई दीपावली , तो कहीं पसरा रहा मातम ..

मृतक बृजेश के बड़े भाई दिनेश यादव द्वारा शव को वृहस्पतिवार की सुबह गांव लाया गया. जहां पूरे गांव में मातम पसर गया


- सिमरी थाना क्षेत्र के व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

- गमगीन हुआ त्यौहार का माहौल घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना के तिलक राय हाता ओपी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर गांव के एक युवक के रांची से गांव आने के क्रम में पिकअप वैन के चालक के मानसिक संतुलन खो जाने के कारण वाहन पलट गयी जिसमें दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. 

घटना के संबंध में बताया जाता है की बुधवार की अहले सुबह रांची से बडका राजपुर गांव निवासी बृजेश कुमार यादव उम्र लगभग 20 वर्ष पिता केशव यादव एक पिकअप वैन में दो गाय तथा एक बछड़ा व अन्य सामान लेकर गांव आ रहे थे की बरही चंपारण एनएच 33 मुख्य सड़क पर वाहन चालक के मानसिक संतुलन खो जाने के कारण वाहन पलटी खा गई. जिसमें चालक के साथ-साथ  बृजेश कुमार यादव जख्मी होने के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान बड़का राजपुर गांव निवासी बृजेश कुमार यादव की मौत हो गई . घटना के बाद दीपावली के दिन ही घर के परिजन दीपावली पर मनाने की तैयारी में लगे हुए थे कि अचानक बृजेश की मृत हो जाने की खबर मिली. खुशी भरे माहौल में 
 अचानक रोने बिलखने की आवाज सुन आस पड़ोस के लोग भागे भागे पहुंचे जिसके बाद उन्हें इस घटना की जानकारी हुई. मृतक बृजेश के बड़े भाई दिनेश यादव द्वारा शव को वृहस्पतिवार की सुबह गांव लाया गया. जहां पूरे गांव में मातम पसर गया. मृतक दो भाई और तीन बहन है तथा उनकी मां मुन्नी देवी और सभी बहनों को रो-रो कर बुरा हाल देख ग्रामीणों का मन व्यथित हो रहे थे सब का एक ही कहना था कि भगवान ने आखिर इस परिवार की खुशियां गम में क्यों बदल दी.

सुंदर लाल की रिपोर्ट























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad