Breaking

Post Top Ad

1 Nov 2018

Buxar Top News: वीडियो: पुलिस ने बढ़ाई सक्रियता तो चाय दुकानदार ने लगाया मारपीट का आरोप, गोपाल हत्याकांड से जुड़े हैं तार..

प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए इलाके में सक्रियता बढ़ा दी है. प्रशासन द्वारा अनावश्यक रूप से जमावड़ा लगाने वाले लोगों पर भी नजर रखी जा रही है
देखें वीडियो: 

- पुलिस का है मानना, दुकान पर बनती है अपराध की योजनायें.

- पहले भी इसी दुकान से रची गयी थी हत्या की साजिश.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आपराधिक घटनाओं से जूझ रहे बक्सर में पुलिसिया कार्रवाईयों की धार को कुंद करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है. औद्योगिक थाने में सारीमपुर के रहने वाले एक चाय दुकानदार ने गंगा पुल थाना के पुलिस कर्मियों के विरुद्ध मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है. अपने आवेदन दुकानदार नेपाली यादव ने कहा है कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की है.

उधर मामले में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों सारीमपुर के समीप हुए गोलीकांड पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए इलाके में सक्रियता बढ़ा दी है. प्रशासन द्वारा अनावश्यक रूप से जमावड़ा लगाने वाले लोगों पर भी नजर रखी जा रही है. इसी क्रम में नगर थाना क्षेत्र के गंगा पुल थाना पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में एक स्थानीय चाय दुकानदार को दुकान पर अनावश्यक भीड़ ना लगाने की बात कहने पर वह भड़क गया. तथा उसने औद्योगिक थाने में पुलिस कर्मियों के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया है. 


पुलिस सूत्रों की माने तो चाय दुकान पर कई तरह के लोगों का जमावड़ा लगता रहता है. शिवपुरी के रहने वाले गोपाल दूबे हत्यारों ने भी हत्या की घटना को अंजाम देने पूर्व वहाँ चाय पी थी तत्पश्चात योजनाबद्ध तरीके से  युवक को गोली मार दी थी.

मामले में थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने के पश्चात मामले की जाँच की जा रही है तथा दोषियों के विरुद्ध आवश्यक कारवाई की जाएगी.























1 comment:

  1. यह नेपाली यादव नही ब्लकि इसका असली नाम असिम मुसलमान है सही बात है इसे पुलिस को सहयोग करना चाहिये , सारी अपराध की प्लानिन्ग इसकी दुकान पर ही बैठकर अपराधी बनाते है सारे असमाजिक तत्वो का जमावडा इसके दुकान पर लगता है पर इसमे इसकी कोई गलती नही है यह तो दुकानदार है ...

    ReplyDelete

Post Top Ad