Breaking

Post Top Ad

2 Nov 2018

Buxar Top News: अवैध रेलवे टिकट कारोबारी गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान बरामद ..

टीम बक्सर रेलवे स्टेशन आरपीएफ पोस्ट पर पहुंची है, जहां पकड़े गए लोगों से पूछताछ करते हुए अवैध रूप से टिकट के कारोबार में जुड़े अन्य लोगों की भी जानकारी ली जा रही है

- नगर थाना क्षेत्र के मुनीब चौक के समीप चला रहे थे कारोबार.

- दानापुर से आयी टीम ने दिया कारवाई को अंजाम.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे की क्राइम इंटेलिजेंस ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर के मुनीब चौक के पास अवस्थित राजेंद्र मार्केट में स्थित गाइड टूर एंड ट्रैवल्स नामक दुकान में छापा मारा. छापेमारी में अवैध रूप से टिकट बनाने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया गया. साथ ही साथ दुकान में मौजूद आपत्तिजनक वस्तुओं को भी जप्त किया गया.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार क्राइम इंटेलिजेंस टीम को सूचना मिली थी कि बक्सर में अवैध रूप से टिकट बनाने का कारोबार किया जा रहा है सूचना के आधार पर आरपीएफ कमांडेंट चंद्र मोहन के आदेश पर 15 सदस्यीय टीम ने बक्सर नगर स्थित इस दुकान पर धावा बोल दिया.शुक्रवार की सुबह तकरीबन 10 बजे हुई इस घटना के बाद आसपास के दुकानदारों के बीच भी हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके से रवि कुमार चौरसिया तथा राहुल कुमार चौरसिया नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक लैपटॉप, एक मॉनिटर, एक सीपीयू समेत रजिस्टर तथा कागजातों तथा नगद राशि भी बरामद की है. पकड़े गए लोगों को लेकर टीम बक्सर रेलवे स्टेशन आरपीएफ पोस्ट पर पहुंची है, जहां पकड़े गए लोगों से पूछताछ करते हुए अवैध रूप से टिकट के कारोबार में जुड़े अन्य लोगों की भी जानकारी ली जा रही है.

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह लोग आज से तकरीबन 1 साल पूर्व भी टिकट का अवैध कारोबार करने के आरोप में पकड़े गए थे तथा तकरीबन तीन माह की सजा काट कर जेल से निकलने के बाद पुनः उन्होंने यही काम शुरू कर दिया.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad