Breaking

Post Top Ad

3 Nov 2018

Buxar Top News: माँ शिवरात्रि अस्पताल के द्वारा लगाया गया निशुल्क चिकित्सा शिविर ..

उन्होंने बताया कि आगामी 10 दिसंबर को मुफ्त नेत्र जांच शिविर का भी आयोजन करने की योजना माँ शिवरात्रि फाउंडेशन की ओर से है

- शांति नगर मोहल्ले में आयोजित कार्यक्रम.

- 150 लोगों को उपलब्ध कराई गई चिकित्सकीय सहायता एवं दवाएं.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  दीपावली एवं छठ पूजा को लेकर माँ शिवरात्रि हॉस्पिटल फाउंडेशन के द्वारा शांति नगर में स्वास्थ्य कैंप का आयोजन किया गया. दिन में तकरीबन 12:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक बक्सर  स्टेशन से सटे शांति नगर मोहल्ले में विशेषज्ञ चिकित्सा परामर्श एवं दवा वितरण का शिविर लगाया गया. यह शिविर पूर्णत: था. नि:शुल्क कैंप के उद्घाटन सत्र में उद्घाटन कर्ता के रूप में वरिष्ठ नेता व समाजसेवी अजय चौबे ने कैंप का विधिवत उद्घाटन किया. कैंप की अध्यक्षता रेड क्रॉस के अध्यक्ष डॉक्टर आशुतोष कुमार सिंह ने की, वहीं मां शिवरात्रि फाउंडेशन के तरफ से संतोष गौतम ने ने कैंप की समस्त व्यवस्थाओं की देखरेख की.

मौके पर चिकित्सक डॉक्टर एन एन सिंह, डॉ टी आलम, डॉक्टर हरेंद्र सिंह, डॉ धनंजय सिंह ने विभिन्न लोगों को चिकित्सकीय परामर्श प्रदान किया. इस दौरान जहां तकरीबन 150 लोगों को मुफ्त चिकित्सकीय परामर्श उपलब्ध कराया गया वहीं उन्हें मुफ्त दवा वितरण एवं आवश्यक जांच भी निशुल्क रूप से उपलब्ध कराए गए. कार्यक्रम में फाउंडेशन के सदस्य चंदन कुमार एवं राणा कुमार, रविंद्र कुमार का भी विशेष योगदान रहा. कार्यक्रम को रेड क्रॉस अध्यक्ष डॉक्टर आशुतोष कुमार सिंह एवं समाजसेवी अजय चौबे ने संबोधित ने किया. डॉक्टर आशुतोष ने माँ शिवरात्रि अस्पताल के बढ़ते कदम की सराहना करते हुए जनता को समर्पित आपातकालीन सुविधाओं के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि गरीब मरीजों की सेवा में माँ शिवरात्रि अस्पताल 24 घंटे की सेवाएं प्रदान करता है. उन्होंने बताया कि आगामी 10 दिसंबर को मुफ्त नेत्र जांच शिविर का भी आयोजन करने की योजना माँ शिवरात्रि फाउंडेशन की ओर से है.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad