Breaking

Post Top Ad

8 Nov 2018

Buxar Top News: पटाखे की चिंगारी से लगी आग, डेढ़ लाख की संपत्ति जलकर ख़ाक ..

दीपावली के दिन भोजन करने के उपरांत रात्रि में अपने पुराने घर सोए हुए थे, इसी बीच पटाख़े से निकली चिंगारी के कारण झोपड़ी में आग लग गयी

- तिलक राय हाता ओपी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर की घटना.

-  पटाखे की चिंगारी ने लाखों की संपत्ति कर दी स्वाहा.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पटाखे की चिंगारी से हुई अगलगी की घटना में झोपड़ीनुमा मकान समेत डेढ़ लाख की संपत्ति जलकर राख में तब्दील हो गई. घटना तिलक राय हाता ओपी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर गांव में बुधवार की रात्रि लगभग 1:00 बजे हुई. अचानक आग लगी आग ने देखते-देखते विकराल रूप धारण कर झोपड़ीनुमा मकान में रखे फल के कैरेट, चावल, गेंहू, दाल,  बर्तन, गैस सिलेंडर तथा अन्य  वस्तुएं को जलाकर राख कर दिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक फल दुकानदार टुनटुन केसरी, पिता स्वर्गीय जमींदार केसरी बड़का राजपुर में फल की दुकानदारी करते हैं. उन्होंने फल खरीद कर झोपड़ीनुमा झोपड़ी नुमा मकान में रखे हुए थे. दीपावली के दिन भोजन करने के उपरांत रात्रि में अपने पुराने घर सोए हुए थे, इसी बीच पटाख़े से निकली चिंगारी के कारण झोपड़ी में आग लग गयी. शोरगुल तथा उनके दुकान में आग लगने की सूचना सुन दौड़े भागे आए स्थानीय ग्रामीणों ने आस पड़ोस में लगे बोरिंग, हैंड पम्प के मदद से आग को काबू में पाया.

अंचलाधिकारी आमोद राज ने बताया की कर्मचारी रिपोर्ट के अनुसार एक व्यक्ति का घर जला है. कर्मचारी के जांच के अनुसार अनुदानित राशि  का भुगतान किया जाएगा.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad