Breaking

Post Top Ad

4 Nov 2018

Buxar Top News: वीडियो: बोले नित्यानन्द राय, पारिवारिक सदस्य को टिकट देकर स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र को देंगे श्रद्धांजलि ..

उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं ये घोषणा करता हूँ कि स्वर्गीय श्री कैलाशपति मिश्रा जी के परिवार के किसी भी एक सदस्य को पार्टी द्वरा टिकट देकर सम्मान दिया जाएगा
देखें वीडियो: 

- कहा, स्व. मिश्रा को है भाजपा को खड़ा करने का श्रेय.

- बिहार में कहीं से भी दिया जा सकता है टिकट.



बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर जिला के ढ़काइच गांव में स्वर्गीय कैलाशपति मिश्रा की पुण्य तिथि के मौके पर भाजपा की केंद्रीय मंत्री उमा भारती, अश्वनी कुमार चौबे, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह समेत भाजपा के कई विधायक एवं पूर्व मंत्री शामिल हुए जहाँ जनता की मांग को लेकर प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने टिकट देने की घोषणा की.


 भाजपा के भीष्म पितामह स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुँचे  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी की खड़ा करने का एक मात्र श्रेय यदि किसी का है तो वह स्वर्गीय  कैलाशपति मिश्रा का है.  जिन्होंने कभी खुद के बारे में  कभी नही सोचा और केवल पार्टी के हित में ही काम करते रहे. ऐसे विभूति के परिवार जन का राजनीति में हमेशा सम्मान मिलता रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं ये घोषणा करता हूँ कि स्वर्गीय श्री कैलाशपति मिश्रा जी के परिवार के किसी भी एक सदस्य को पार्टी द्वरा टिकट देकर सम्मान दिया जाएगा. वह टिकट बिहार के इतने बड़े भूमण्डल पर कही से भी दिया जाएगा. इसके लिए हम जल्द ही अनुसंशा करके राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजेंगे. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो व्यक्तिगत बात भी करूँगा.

पाठकों को बता दे कि टिकट की प्रबल दावेदार स्व. कैलाशपति मिश्रा की पुत्रवधू तथा भाजपा के टिकट पर ब्रह्मपुर से विधायक रह चुकी दिलमणि देवी वर्तमान में जदयू में है. तथा महिला आयोग की अध्यक्षा भी हैं. भाजपा द्वारा उनका टिकट कटने के बाद वह बहुत दुखी थी तथा उन्होंने पार्टी बदल ली थी. अब एक बार फिर भाजपा जिला अध्यक्ष के इस बयान के बाद यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि उनकी एक बार फिर घर वापसी हो सकती है.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad