Breaking

Post Top Ad

4 Nov 2018

Buxar Top News: वीडियो: राम मंदिर नहीं बनने में भाजपा का कोई दोष नहीं-उमा भारती

कहा कि हम तो चाहते हैं कि राम मन्दिर बने लेकिन हम राज्य सभा की परीक्षा तो पहले पास कर लें. मंदिर निर्माण के मुद्दे पर राजनीतिक पार्टियां एक जुट नही दिख रही हैं.
देखें वीडियो:
- एक दिवसीय कार्यक्रम में बक्सर पहुंची थी केंद्रीय मंत्री.
- कहा, मंदिर निर्माण के मुद्दे पर राजनीतिक पार्टिया नहीं हैं एकजुट.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान  सरकार बनाने के बाद अयोध्या में राममंदिर निर्माण करने की घोषणा कर सता में आई मोदी सरकार के नेता अब अयोध्या में राममंदिर निर्माण के मसले पर बैक फुट पर दिखने लगी है. कल तक जहाँ भाजपा के नेता अयोध्या में हर हाल में मंदिर कराने का दावा करते थे आज मंदिर निर्माण में हो रहे विलम्ब का ठीकरा विपक्ष पर फोड़कर खुद की पल्ला झाड़ने में लगे हैं. जी हाँ कुछ ऐसा ही बयान अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुची केंद्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती ने दिया. जहाँ उन्होंने मंदिर निर्माण में हो रहे देर पर कहा कि हम तो चाहते हैं कि राम मन्दिर बने लेकिन हम राज्य सभा की परीक्षा तो पहले पास कर लें. मंदिर निर्माण के मुद्दे पर राजनीतिक पार्टियां एक जुट नही दिख रही हैं.

मोदी सरकार के 4  साढ़े चार साल का समय बीतने के बाद भी आयोध्या में राममंदिर निर्माण नही होने पर जनता के सवालों से घबराई भाजपा इस मुद्दे को विपक्ष पर फेंक कर खुद को बचाने में, लगी है, ताकि 2019 की भी नैय्या को पार लगाया जा सके.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad