Breaking

Post Top Ad

5 Nov 2018

Buxar Top News: बड़ी बात कह गए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, बोले - सूख गया है राजद के लाठी का तेल ..

पटना राजद में राज्यपाल भवन पर राजद के पैदल मार्च के दौरान हुए लाठी चार्ज पर प्रतिक्रिया देने से बचते हुए अपने अंदाज में नित्यानंद राय राजद पर हमला करने से नही चूके
देखें वीडियो: 

- स्व. कैलाशपति मिश्रा की पुण्यतिथि पर बक्सर पहुँचे थे श्री राय.

- कहा, किसी में हिम्मत नहीं जो कर सके मुकाबला.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:मौका चाहे जो भी हो पर चुनाव नजदीक होने के नाते सभी पार्टियां मैदान में उतरकर अभी से अपना दम खम दिखाने में जुट गई है. ताकि आगामी 2019 का चुनाव में जीत सुनिश्चित की जा सके, ऐसे अब नेताओ की जुबान की धार धीरे-धीरे और तेज हो रही है.


स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि के दौरान बक्सर पहुँचे बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने एक बार फिर डंके की चोट पर कहा है कि 2019 में भाजपा की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करेंगे. उन्होंने कहा कि अब किसी मे इतनी हिम्मत नही जो बीजेपी का मुक़ाला कर सके. उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग भी बोल रहे है वो हताशा और निराशा में बोल रहे हैं. सबको पता है कि मोदी की झोली में क्या क्या है. विपक्ष की झोली खाली हो चुकी है और विपक्ष के लोग हताश और निराश हो चुके है. उन्होंने कहा कि जनता को विकास चाहिए वो हमारी पार्टी और सरकार कर रही है. बिजली पानी सड़क और बेहतर अस्पताल जो लोगो की बुनियादी जरूरत है उस पर हम गंभीरता से काम कर रहे हैं.

पटना राजद में राज्यपाल भवन पर राजद के पैदल मार्च के दौरान हुए लाठी चार्ज पर प्रतिक्रिया देने से बचते हुए अपने अंदाज में नित्यानंद राय राजद पर हमला करने से नही चूके. उन्होंने कहा कि 2010 का सीन याद करके वो लोग डर गए है. जिस तरीके से लोगो को लाठी से पीटने, लाठी में तेल लगवाने और लाठी के दम पर शासन किया है वो अब चलने वाला नही है. उनकी लाठी का तेल सूख चुका है और 2019 एक बार फिर मोदी के स्वागत के लिए तैयार है.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad