Breaking

Post Top Ad

5 Nov 2018

Buxar Top News: न्यायालय में आज नो वर्क..

उन्होंने ने बताया अधिवक्ता साथी के निधन के कारण सोमवार को कोर्ट में नो वर्क रहेगा तथा सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे. 

- वरीय अधिवक्ता का निधन, साथी अधिवक्ताओं ने जताया शोक, अधिवक्ता संघ ने दिए 5 हज़ार रुपये.
- काफी दिनों से बीमार थे अधिवक्ता, 75 वर्ष की उम्र में हुआ निधन.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता अहिरौली गांव निवासी राजेंद्र मोहन वर्मा उर्फ सोनालाल(75 वर्ष) का शनिवार की देर शाम को निधन हो गया। यह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. उनके निधन के बाद अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने उनके पैतृक निवास स्थान पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधिवक्ता को श्रद्धांजलि अर्पित की.

अधिवक्ता संघ के महासचिव गणेश ठाकुर ने बताया कि दिवंगत अधिवक्ता के परिजनों को अंत्येष्टि हेतु 5 हज़ार रुपये की नगद राशि संघ की तरफ से दी गई है. साथ ही अधिवक्ता संघ के द्वारा साथी अधिवक्ता के परिजनों को बीमा की राशि भी शीघ्र दिलवाने का प्रयास प्रयास किया जाएगा. उन्होंने ने बताया अधिवक्ता साथी के निधन के कारण सोमवार को कोर्ट में नो वर्क रहेगा तथा सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे. साथी अधिवक्ता के निधन के बाद उनके घर जाकर परिजनों को सांत्वना देने वाले लोगों में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष विजय नारायण मिश्रा, संयुक्त सचिव जितेंद्र प्रसाद, अधिवक्ता दीपक कुमार समेत कई अधिवक्तागण शामिल रहे.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad