Breaking

Post Top Ad

10 Nov 2018

Buxar Top News: .. तो क्या सफ़ेदपोश के संरक्षण में नगर में सक्रिय हैं बाइक चोर ..

पिछले दिनों पुलिस द्वारा कई बाइक चोरों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया था. बावजूद इसके बाइक चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही

- उत्तर प्रदेश से चोरी हुई बाइक कि बक्सर से बरामदगी पर उठ रहे हैं सवाल.

- बिना नंबर प्लेट की गाड़ी सफेदपोश के शागिर्द के पास से हुई थी बरामद.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  सीमावर्ती राज्य उत्तर प्रदेश के दिलदारनगर से चोरी हुई बाइक बक्सर के एक सफेदपोश के कारिंदे के पास से बरामद की गई है. बाइक के मालिक ने अपनी बाइक की पहचान कर ली है. बाइक फिलहाल नगर थाने में खड़ी है.

मामले में सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पवनी गाँव के रहने रजनीकांत सिंह जो पशु व्यवसाय करते हैं. दशहरे के दो दिनों पूर्व अपने भाई विनोद सिंह की बाइक लेकर दिलदारनगर गए थे. उसी दौरान उनकी हीरो सीडी डीलक्स बाइक चोरी हो गयी. उन्होंने मामले को लेकर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उसी बीच शुक्रवार को अचानक जब वह बक्सर स्थित मॉडल थाने में पहुंचे तो उन्होंने अपनी गाड़ी को थाने में खड़ा पाया. बाद में उन्होंने पूछताछ की तो ज्ञात हुआ कि यह बाइक सोहनी पट्टी के एक सफेदपोश के शागिर्द के पास से बरामद की गई थी. वहीं उक्त शागिर्द बाइक छोड़कर फ़रार हो गया था.पुलिस सूत्रों के मुताबिक उक्त सफेदपोश ने बाद में यह बाइक छोड़ने के लिए पैरवी भी की थी. ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या नगर में बाइक चोरी की घटनाओं में सफेदपोश में शामिल है?

बहरहाल, इस सवाल का जवाब शायद अब बक्सर पुलिस ढूंढने की कोशिश में लगे लेकिन एक बात तो सत्य है की नगर में इन दिनों ताबड़तोड़ हो रही बाइक चोरी की घटनाएं बिना किसी संरक्षण के फल फूल नहीं सकती.

बता दें कि इन दिनों नगर में बाइक चोरों का आतंक चरम पर है. पिछले 10 दिनों के भीतर ही नगर में बाइक चोरी कि कई घटनाएं सामने आई हैं. जिनमें प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉक्टर शशांक शेखर तथा शिक्षक विमल कुमार सिंह समेत कई लोगों की बाइकों की चोरी हो चुकी है. हालांकि, पिछले दिनों पुलिस द्वारा कई बाइक चोरों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया था. बावजूद इसके बाइक चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad