Breaking

Post Top Ad

10 Nov 2018

Buxar Top News: सीसीटीवी कैमरे की चोरी मामले को लेकर आपस में भिड़ गए नेताजी, मिली जान से मारने की धमकी ..

इस दौरान उनके साथ एक अज्ञात व्यक्ति भी वहां मौजूद था. बाद में उक्त व्यक्ति ने उनके केंद्र का आउटडोर कैमरा उखाड़ लिया. हालांकि, यह वारदात कैमरे में कैद हो गई. 
उज्जवल महिला विकास केंद्र के सचिव रामाशंकर सिंह 
देखें विडियो: 
- नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट के समीप स्थित उज्जवल महिला विकास केंद्र से हुई थी चोरी.
- मामला दर्ज होने के बाद हुआ बवाल अब जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट के समीप स्थित उज्जवल महिला विकास केंद्र के सचिव तथा राजद नेता रामाशंकर सिंह नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कर मुख्य द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरे के चोरी कर लिए जाने की बात कही है. थाने में दिए अपने आवेदन में उन्होंने बताया है कि सोहनी पट्टी के रहने वाले राकेश महतो तथा पांडेय पट्टी के निवासी राहुल यादव समेत तीन-चार अन्य लोग पिछले 7 नवंबर की दोपहर करीब 2:30 बजे उनके केंद्र के सामने स्थित एक दुकान में बैठे हुए थे. इस दौरान उनके साथ एक अज्ञात व्यक्ति भी वहां मौजूद था. बाद में उक्त व्यक्ति ने उनके केंद्र का आउटडोर कैमरा उखाड़ लिया. हालांकि, यह वारदात कैमरे में कैद हो गई. 

दूसरी तरफ नगर थाने में मामला दर्ज कराए जाने की बात रालोसपा नेता राकेश महतो को नागवार गुजरी तथा रामाशंकर सिंह के कथित आवेदन के अनुसार राकेश ने मामले को लेकर उनके साथ गाली-गलौज की.उन्होंने अपने आवेदन में यह संभावना जताई है कि यह लोग उनके साथ किसी अप्रिय घटना को भी अंजाम दे सकते हैं. बाहर हाल सूत्रों की मानें तो मामला कुछ और ही है माना जा रहा है कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को लेकर इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं.

मामले में आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad