Breaking

Post Top Ad

6 Nov 2018

Buxar Top News: बक्सर का लाल हुआ सीमा पर शहीद ..

सहसा ग्रामीणों को इस बात पर विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन बाद में इस खबर की पुष्टि होने के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है

- राष्ट्रीय रायफ़ल में शामिल थे जवान.

- गाँव में पसरा मातम, पूर्व सैनिक संघ ने जताया शोक.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: वीरों की धरती बक्सर जिले का एक लाल मातृभूमि की रक्षा के दौरान शहीद हो गया. मामले में मिली जानकारी के अनुसार जिले के डुमराँव प्रखंड के कसिया गांव के किसान पिता वीरेंद्र सिंह के सपूत शैलेंद्र कुमार सिंह राष्ट्रीय राइफल  में श्रीनगर में कार्यरत हैं. वह ड्यूटी के दौरान सैनिक कनवाई में जा रहे थे इसी दौरान ऊंची पहाड़ी पर से उनकी गाड़ी फिसल गई जिसके कारण उनका दुखद निधन हो गया. 

सैनिक की शहादत की ख़बर मिलते ही सहसा ग्रामीणों को इस बात पर विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन बाद में इस खबर की पुष्टि होने के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ बक्सर के अध्यक्ष रामनाथ सिंह ने बताया के शहीद जवान के मामा राज सिंह संगठन में उपसभापति पद पर कार्यरत हैं. श्री रामनाथ ने बताया की  शहीद जवान  बचपन से  साहसी तथा कुशाग्र बुद्धि का था. तकरीबन 5 वर्ष पूर्व  उन्होंने  नौकरी  पाई थी  वहीं  तकरीबन 3 वर्ष सैनिक की शादी हुई थी. उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि बक्सर सैनिक संघ दिवंगत जवान की आत्मा के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता है. साथ ही साथ पूरे परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहने की क्षमता प्रदान करने की भगवान से कामना करता है.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad