Breaking

Post Top Ad

31 Oct 2018

Buxar Top News: सरकारी कर्मी नहीं करते अच्छा व्यवहार, दस सूत्री मांगों को लेकर धरना ..

वक्ताओं ने एक स्वर में कहा कि अगर 10 सूत्री मांगे पूरी नहीं की गई तो अगली बार डुमरांव प्रखंड पर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा

- डुमराँव प्रखंड कार्यालय पर आयोजित था धरना.

- माँगे पूरी नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी.



बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव प्रखंड मुख्यालय पर वार्ड सदस्य महासंघ के तत्वाधान में जनता की 10 सूत्री मांगों को लेकर एक विशाल महा धरना का आयोजन किया गया. सभा का संचालन जिला संघ संचालक राम रसिया लड्डू पाठक ने किया. जबकि सभा की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने की. धरना के माध्यम से सभी वक्ताओं ने एक स्वर में कहा कि अगर 10 सूत्री मांगे पूरी नहीं की गई तो अगली बार डुमरांव प्रखंड पर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा.

वक्ताओं ने बताया कि उनकी 10 सूत्री मांगों में विधवा पेंशन का तत्काल भुगतान, कन्या विवाह योजना का तत्काल भुगतान, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ, सही लोगों को देने राशन कार्ड यथाशीघ्र प्रदान करने, डुमराँव प्रखंड के सभी पंचायतों में वर्ष 2016 से 2018 तक संचालित मनरेगा योजनाओं की जांच शिक्षा, व्यवस्था में सुधार, सात निश्चय योजना में हो रही धांधली को रोकने, सरकारी भूमि(लोगों द्वारा अतिक्रमित) को खाली करवाने, शौचालय निर्माण प्रोत्साहन राशि का तत्काल भुगतान करने तथा विभिन्न कार्यों को लेकर प्रखंड मुख्यालयों में आने वाली अनपढ़ महिलाओं से बेहतर व्यवहार करने की बात कही.

मौके पर जिला अध्यक्ष रमेश कुमार, जिला सचिव अशोक कुमार,  प्रवक्ता दिनेश तिवारी, विजय केसरी, शशि भूषण कुमार, वीर बहादुर, प्रमोद कुमार तथा अनेक ग्रामीण उपस्थित रहे.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad