Breaking

Post Top Ad

8 Oct 2018

Buxar Top News: डिस्ट्रिक्ट आर्टिस्ट एसोसिएशन द्वारा आयोजित देवी जागरण में होगा सुप्रसिद्ध कलाकारों का जमघट ..



कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए एक आयोजन समिति गठित की गई जिसमें सर्वसमति से आयोजन समिति के संयोजक के रूप में रवि वर्मा को चुना गया.

- रामलीला मंच पर दशहरे की रात्रि में होगा आयोजन.
- कार्यक्रम को लेकर डिस्ट्रिक्ट आर्टिस्ट एसोसिएशन बक्सर ने कसी कमर.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डिस्ट्रिक्ट आर्टिस्ट एसोसिएशन बक्सर "डाब" के तत्वाधान में दशहरे की रात्रि रामलीला मंच पर  रात्रि 8 बजे से "भव्य देवी जागरण" का प्रस्तुतिकरण "डाब" के कलाकारों द्वारा किया जाएगा. इसमे क्षेत्र के नामी व चर्चित कलाकारों के अलावे टीवी के कलाकार भी हिस्सा ले रहे है.  कार्यक्रम को लेकर कलाकारों की एक बैठक जई मुहल्ला स्थित कार्यालय में कई गयी.  बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष नाट्य निर्देशक सुरेश संगम व संचालन व महासचिव हरिशंकर गुप्ता ने की. बैठक में आयोजन को भव्य बनाने हेतु विचार विमर्श किया गया. साथ ही उक्त कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए एक आयोजन समिति गठित की गई जिसमें सर्वसमति से आयोजन समिति के संयोजक के रूप में रवि वर्मा को चुना गया. वहीं  अभिषेक जयसवाल और कन्हैया केशरी को  सहसंयोजक पद की में जिमेदारी दी गयी.  संरक्षक के रूप में मनीष मिश्रा (विराट) का चयन हुआ.

मनोनीत संयोजक रवि  ने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले कलाकारों में शेषनाथ ओझा, विनीत तिवारी, मुन्ना साहनी, जितेंद्र कुमार, निक्की राज, तन्नू दुबे, महिमा सिंह, श्रेयांशु कुमार श्रीवास्तव, राजा राकेश, आशुतोष सिंह, गोलू गोसाईं, सागर सिंह, अखिलेश यादव, रोहित प्रधान व नृत्य के रूप में अनिशा सिंह और तनीषा सिंह के अलावे कई नामी गिरामी कलाकारों का जमघट होगा. बैठक में अविनाश मिश्रा, राजू वर्मा, दीपक कुमार, आयुष कोहली, आशुतोष ठाकुर, राहुल तिवारी, आर्यन सिंह सहित अन्य कलाकार मुख्य रूप से उपस्थित थे.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad