Breaking

Post Top Ad

21 Oct 2018

Buxar Top News: छेड़खानी का किया विरोध तो दबंगों ने हथियार के बट से मारकर किया घायल ..

दबंगों ने ना सिर्फ लडक़ी के पिता के साथ मारपीट की बल्कि हथियार के बट से मारकर उसे बुरी तरह जख्मी भी कर दिया


- नगर थाना क्षेत्र के हनुमान फाटक की है घटना

- अस्पताल में इलाजरत है घायल पिता.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक तरफ सरकार जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है वहीं दूसरी तरफ से देश में इस नारे की बुनियाद ही खोखली दिखाई दे रही है. ताजा मामला बक्सर नगर थाना क्षेत्र के हनुमान फाटक मोहल्ले से जुड़ा हुआ है. जहां स्कूल जा रही पुत्री के साथ छेड़खानी का विरोध करना एक पिता को महंगा पड़ गया. दबंगों ने ना सिर्फ लडक़ी के पिता के साथ मारपीट की बल्कि हथियार के बट से मारकर उसे बुरी तरह जख्मी भी कर दिया. गंभीर अवस्था में पिता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां वह इलाजरत है.

मामले में जख्मी पिता ने बताया की उसके साथ स्थानीय ही कुछ दबंगों ने सिर्फ इसलिए मारपीट की क्योंकि वह उनकी पुत्री के साथ होने वाले छेड़खानी का विरोध कर रहे थे. इसके पहले उन्होंने उसके पुत्र को भी बुरी तरह मारा पीटा. पुत्र के साथ 
हुई मारपीट की घटना का विरोध करना उनको भी महंगा पड़ गया. दबंग उनके पुत्र को छोड़कर उन्हें ही मारने लगे। तकरीबन 25 की संख्या में पहुंचे दबंगों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया. चौंकाने वाली बात यह है कि शहर के बीचों बीच हुई इस घटना की भनक पुलिस को भी कानों कान नहीं लगी. इस घटना के बाद जहां पीड़ित पिता सदर अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहा है. वही उसके घर वाले भी दहशत के साए में जी रहे हैं. घायल के पुत्र ने बताया कि दबंगों ने एक तरफ जहां उसके पिता के साथ मारपीट की वही उल्टे उन्होंने मामले की शिकायत जाकर पुलिस को दी है. यही नहीं उन्होंने मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी घरवालों को दी है. बहरहाल, सुशासन के राज में में इस तरह की घटना अपने आप में एक बड़ा सवाल है.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad