Breaking

Post Top Ad

11 Oct 2018

Buxar Top News: कांग्रेस ने किया देश को बाँटने का काम- भाजयुमो ।



 बिहार उपाध्यक्ष डॉ राजेश सिन्हा ने कहा कि काँग्रेस ने हमेशा देश मे जातिवाद,क्षेत्रवाद, धर्म की राजनीति कर देश को तोड़ने का काम किया है


- उत्तर प्रदेश तथा बिहार के लोगों पर हो रहे हमलों के विरोध में अल्पेश ठाकोर तथा राहुल का किया गया पुतला दहन.


- युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कहा कांग्रेस ने किया है देश को बांटने का काम.


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: यूपी बिहार के लोगों पर हो रहे हमलों को लेकर युवा मोर्चा बक्सर ने राहुल गांधी और अल्पेश ठाकोर का पुतला दहन किया.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए युवा मोर्चा के बिहार उपाध्यक्ष डॉ. राजेश सिन्हा ने कहा कि काँग्रेस ने हमेशा देश मे जातिवाद, क्षेत्रवाद, धर्म की राजनीति कर देश को तोड़ने का काम किया है और ये जो घटना गुजरात मे घटी है. ये उसी का उदाहरण है.

हम इसकी तीव्र भर्त्सना करते हैं. देश सबका है और हरेक भारतीय का हक है कि वो देश के किसी भी राज्य में रह सकता है. कार्यक्रम को भाजयुमो जिलाध्यक्ष नीकु तिवारी ने भी सम्बोधित किया.

कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रियरंजन चौबे, कमल क्लब संयोजक विमल सिंह,जिला उपाध्यक्ष अविनाश पाण्डेय, मीडिया प्रभारी रूपेश दुबे और यूसुफ अख्तर, जिला कोषाध्यक्ष चंद्रप्रकाश वर्मा, नगर महामंत्री कमलेश सिंह, नगर उपाध्यक्ष विवेक सिंह, चेनारी विधानसभा प्रभारी विकाश पाण्डेय, अरविंद ओझा, शिवम पाण्डेय, महाराजा तुरहा, जुगनू दुबे सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थें.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad