Breaking

Post Top Ad

21 Oct 2018

Buxar Top News: आठ फ़ीट जमीन के लिए कर दी गयी किसान की हत्या ..

उन लोगों ने कहा कि अपनी निजी जमीन में से आठ फीट जमीन भरत यादव को आने-जाने के लिए रास्ता छोड़ दो. वरना इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे

- मृतक के भाई ने दर्ज कराई मामले की प्राथमिकी.

- जाँच में जुटी है पुलिस, दियारा इलाके में तनाव का है माहौल.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना अंतर्गत रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र के नौरंग राय के डेरा गाँव में किसान धुर्बल यादव हत्याकांड मामले में रविवार को मृतक के भाई परमात्मा यादव ने स्थानीय थाने में चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई. 

उन्होंने अपने आवेदन में उन्होंने बताया है कि गत गुरुवार को खेत का पटवन कर दोनों भाई घर वापस आ रहे थे.इसी बीच एकौना की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो उनके के पास रुकी. जिसमें चार लोग सवार थे.

उन लोगों ने कहा कि अपनी निजी जमीन में से आठ फीट जमीन भरत यादव को आने-जाने के लिए रास्ता छोड़ दो. वरना इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे. इस  पर बड़े धुर्बल यादव ने कहा कि अनुमंडलीय कोर्ट से केस हार चुके हैं. मैं अपने निजी जमीन में रास्ता नहीं दूंगा. इतना सुनते ही चारों लोग आग बबूला हो गए और तरह-तरह की धमकी भी दी. उसी रात शाम आठ बजे के करीब घर से खाना खाकर मेरे बड़े भाई धुर्बल यादव बाजरे के खेत की रखवाली करने बधार में गए थे. जहां नामित लोगों ने गोली मार उनकी हत्या कर दी गयी. इससे प्रतीत होता है कि उन्ही लोगों ने घटना को अंजाम दिया है.


मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गयी है.वहीं घटना को लेकर दियारा इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad