Breaking

Post Top Ad

21 Oct 2018

Buxar Top News: असर ला रहा है छात्रशक्ति का गंगा सफाई अभियान ..

बुहार कर साफ-सफाई किया. माँ गंगा के आँचल से भी कचडे को निकाला गया एवं सारे सूखे कचडे को डस्टवीन में डाला गया एवं गीले कचडे को एक जगह जमा किया गया

- दुर्गा पूजा के बाद पूजा सामग्री गंगा में नही डाल कर घाट के किनारे किया जमा.

- छुट्टी में घर पहुँचे बैंक के मैनेजर ने भी किया सफाई में योगदान.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: माँ गंगा की निर्मलता के लिए टीम छात्रशक्ति के अभियान को अब जनसमर्थन मिल रहा है. इसका नज़ारा उस वक्त को देखने को मिला स्थानीय लोगों ने नवरात्र के दौरान इस्तेमाल की हुई पूजा सामग्री तथा अन्य चीजों को गंगा में न प्रवाहित नहीं करके घाट के किनारे ही रख दिया. जिसे बाद में टीम के युवाओं ने आसानी से साफ कर दिया. 

दूसरी तरफ रविवार को चले अभियान में सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया (ग्वालियर M P) के उप शाखा प्रबंधक इटाढी निवासी रंजन ठाकुर ने भी श्रमदान किया.
इस रविवार टीम छात्रशक्ति के कार्यकर्ताओ ने देखा की दशहरा में प्रतिमाओं के विसर्जन के बाद पूजा-पाठ की हुई सारा सामग्री, माँ गंगा के अंदर नहीं डाला हुआ था. सारा कचड़ा गंगा किनारे ही रख दिया गया था. ये देखकर बहुत अच्छा लगा. 

गंगा घाट पर मौजूद छात्र नेता सौरभ ने कहा कि हम सभी ने पहले घाट को बुहार कर साफ-सफाई किया. माँ गंगा के आँचल से भी कचडे को निकाला गया एवं सारे सूखे कचडे को डस्टवीन में डाला गया एवं गीले कचडे को एक जगह जमा किया गया.

आज के अभियान में साथ रंजन ठाकुर ने माँ गंगा की निर्मलता के लिए श्रमदान किया. साथ ही साथ छात्रशक्ति संयोजक सौरभ तिवारी, पप्पू राय, श्याम जी केशरी, धनजी राम, डब्लु प्रसाद, विकाश पांडेय, जितेश दुबे, लारा चौबे, मिथिलेश पांडे, बलिराम केशरी, अरूण यादव, रवि सिंह, संजीव तिवारी, करन सिंह, दुर्गा दास पांडे, राहुल ओझा (महिला) कृष्णा दुबे, अविनाश कुमार, प्रमोद सिंह, कौशल सिंह, संदीप सिंह, शुभम गुप्ता, गोलू मिश्रा, लाला बाबा समेत अन्य युवाओ ने माँ गंगा की निर्मलता के लिए श्रमदान क





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad