Breaking

Post Top Ad

11 Oct 2018

Buxar Top News: सिलेंडर ब्लास्ट में झुलसी बच्ची की हुई मौत ..



सुबह खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में लीकेज होने के कारण इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गांव के रहने वाले रोहित कुमार सिंह की पत्नी, बच्ची समेत चार लोग आग में झुलस गए थे.

- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गाँव का मामला.
-सदर अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिलेंडर लीकेज मामले में झुलसी 3 वर्षीय बच्ची रिया कुमारी की मौत हो गयी. मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

बताते चलें कि सुबह खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में लीकेज होने के कारण इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गांव के रहने वाले रोहित कुमार सिंह की पत्नी बच्ची समेत चार लोग आग में झुलस गए थे. जिसका इलाज स्थानीय सदर अस्पताल में किया जा रहा था. गुरुवार की शाम बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई.

पीड़ितों को मिलेगा गैस कंपनी के तरफ से मुआवजा:

गैस कंपनी के द्वारा सिलेंडर में लीकेज के कारण हुई दुर्घटना से पीड़ित व्यक्ति को मुआवजा दिए जाने का प्रावधान है. इसके लिए पीड़ित व्यक्ति को सर्वप्रथम मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज करानी होती है. जिसके आधार पर संबंधित गैस कंपनी के अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच कर तथा नुकसान का आकलन करते हुए पीड़ित को उक्त राशि मुहैया कराते हैं. साथ ही साथ इलाज में लगी राशि का भुगतान कंपनी के द्वारा ही किए जाने का प्रावधान है.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad