Breaking

Post Top Ad

26 Oct 2018

Buxar Top News: सरकार दे वाज़िब हक, अन्यथा होगा बड़ा आंदोलन - खरवार समाज

बैठक में सरकार द्वारा खरवार समाज को अनुसूचित जाति वर्ग में नहीं शामिल किए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया गया

- खरवार समाज ने आयोजित की बैठक.

- सरकार को चेताया, हकमारी पर होगा बड़ा आंदोलन.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय किला मैदान में रामनारायण खरवार कल्याण समिति के जिलाध्यक्ष प्रिंस कुमार खरवार के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक का संचालन प्रदेश सचिव राजेश खरवार ने किया. बैठक में सरकार द्वारा खरवार समाज को अनुसूचित जाति वर्ग में नहीं शामिल किए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया गया.

इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार सरकार बार बार कह रही थी कि खरवार समाज की समस्या का समाधान का मामला भारत सरकार का है, जिसके आलोक में जनजातीय कार्य मंत्रालय, भारत सरकार बिहार सरकार के प्रधान सचिव को निर्देश दे चुके हैं तथा राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग नई दिल्ली भी बिहार सरकार को आदेश जारी कर चुका है. 

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि 15 नवम्बर 2018 तक खरवार समाज के हित में आदेश जारी कर दिया जाता है तो खरवार समाज तन, मन, धन से सरकार के साथ रहेगा. यदि आदेश जारी नही होता है तो बाध्य होकर 15 नवम्बर के बाद पटना में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल कर इस दल-बदलू सरकार को सबक सिखाने का काम खरवार समाज करेगा.


बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राजू खरवार, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो0 चन्दन खरवार, अशोक खरवार, ललन खरवार, बड़क खरवार, हरिकेश्वर खरवार, संतोष खरवार, दुर्गेश खरवार, सुमित खरवार, त्रिलोकी खरवार, अजय खरवार, पिंटू खरवार अन्य लोग थे.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad