Breaking

Post Top Ad

9 Oct 2018

Buxar Top News: बिहार एवं उत्तर भारतीय लोगों को सुरक्षा मुहैया कराए गुजरात सरकार नहीं तो सड़क पर उतरने को होंगे बाध्य - डॉ.मनोज यादव...



बिहारियों एवं उत्तर भारतीयों पर गुजरात में हो रहे हमले को रोकने में गुजरात सरकार एवं वहां की स्थानीय पुलिस बल अक्षम साबित हो रही है


- डॉ. मनोज कुमार यादव के नेतृत्व में गुजरात के मुख्यमंत्री का पुतला दहन नगर थाना के समीप किया.

- गुजरात मे खासतौर पर बिहार उत्तर प्रदेश के लोगों को निशाना बनाकर हमला किया जा रहा है.


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चौसा थर्मल पावर मजदूर यूनियन द्वारा गुजरात में बिहारियों के साथ उत्तर भारत के मजदूरों एवं अन्य लोगों के ऊपर हो रहे हमले को लेकर आज वामपंथी डॉ. मनोज कुमार यादव के नेतृत्व में गुजरात के मुख्यमंत्री का पुतला दहन नगर थाना के समीप किया गया. पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मजदूर यूनियन के महामंत्री सह बिहार प्रदेश लोकतांत्रिक जनता दल के महासचिव डॉ. मनोज कुमार यादव ने कहा कि बिहारियों एवं उत्तर भारतीयों पर गुजरात में हो रहे हमले को रोकने में गुजरात सरकार एवं वहां की स्थानीय पुलिस बल अक्षम साबित हो रही है.

 जो व्यक्ति एक राज्य को नहीं संभाल पा रहा है वह पूरे देश को कैसे संभालेगा. डॉ. यादव ने कहा कि खासतौर पर बिहार उत्तर प्रदेश एवं अन्य प्रदेश के लोगों को निशाना बनाकर हमला किया जा रहा है. जो देश के लोकतंत्र के लिए खतरा है. 

हमारा देश प्रजातांत्रिक देश है. यहां हर वर्ग हर तबका एवं हर समुदाय के लोगों का एक समान हक है. इस हमले को लेकर बिहार उत्तर प्रदेश एवं अन्य प्रदेश के मजदूर तबका के लोग चिंतित हैं एवं इस प्रकार के हमलों का जवाब देने के लिए मजदूर तबका के लोगों द्वारा हर संभव संघर्ष करने का संकल्प लिया गया.

 जहां तक बात गुजरात की है तो देश को आजाद कराने में बिहार के लोगों का सबसे अधिक योगदान रहा है एवं आज भी अगर कहीं जंग  छिड़ता है तो बिहार रेजिमेंट के जवानो को संघर्ष में आगे का मोर्चा संभालने को लगाया जाता है. इस निष्कर्ष को देश के नेताओं एवं गुजरात के लोगों को समझना चाहिए.

 यदि बिहार के साथ उत्तर भारत के लोगों को सुरक्षा मुहैया नहीं कराया गया तो बिहार के साथ अन्य प्रदेश के मजदूर नौजवान एवं किसान सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे.

 उक्त कार्यक्रम में लोकतांत्रिक जनता दल के नेता संजय यादव, बैजनाथ यादव, रामआशीष कुशवाहा, रामेश्वर चौहान, उपेंद्र पासवान, शिवनारायण यादव, मीरहेमजा खां, रितेश चौहान, रामप्रवेश राजभर के अलावा काफी संख्या में लोग पुतला दहन कार्यक्रम में उपस्थित रहें.

इन्द्रकांत तिवारी




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad