Breaking

Post Top Ad

5 Oct 2018

Buxar Top News: अवैध संबंधों के कारण पत्नी ने करा दी पति की हत्या ..



पत्नी फुलवंती देवी के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला गया तो पता चला कि उसने ओझा बरांव गांव के निवासी सतेंद्र पासवान के साथ लंबी बातचीत की है.


- कोरान सराय थाना क्षेत्र का मामला.

- कई दिनों से गायब था युवक, दर्ज कराई गई थी अपहरण की प्राथमिकी.



बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरान सराय थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें रिश्तो पर से लोगों का विश्वास उठा दिया है. वहां एक पत्नी ने अवैध संबंधों के कारण अपने पति की हत्या अपने प्रेमी के द्वारा करवा दी.


मामले में मिली जानकारी के अनुसार पिछले 12 सितंबर को कोरान सराय थाना क्षेत्र के का कमधरपुर गांव निवासी राजेंद्र पासवान के पुत्र सुनील पासवान का फुफेरा भाई  तथा उसकी पत्नी का प्रेमी और मुरार थाना क्षेत्र ओझा बरांव गांव निवासी  भाई सत्येंद्र पासवान ने सुनील को कोरान सराय बाजार में बुलाया. जिसके बाद अपने कुछ साथियों के साथ सुनील को लेकर जिला मुख्यालय पहुंच गया तथा वहां से सत्येंद्र और उसके साथियों वीर कुंवर सिंह सेतु पर ले जाकर सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी. तथा उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए गंगा नदी में फेंक दिया.  उधर घरवालों ने कोई सुराग ना मिलता देख सुनील के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई. 


पत्नी के मोबाईल से खुला राज:

बाद में मामले की जांच करते हुए पुलिस ने संदेह के आधार पर पत्नी के मोबाइल की जांच पड़ताल की. पत्नी फुलवंती देवी के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला गया तो पता चला कि उसने ओझा बरांव गांव के निवासी सतेंद्र पासवान के साथ लंबी बातचीत की है. शक के आधार पर जब पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला साफ हो गया. मामले में मृतक की पत्नी के निशानदेही पर बुधवार की रात ओझा बरांव गांव निवासी लालू पासवान के प्रति सत्येंद्र पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया गया. सख्ती से मामले की पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पहले भी फुलवंती को लेकर भागा था सत्येन्द्र:

बताया जा रहा है कि सत्येंद्र पासवान एक साल पहले फुलवंती देवी को लेकर भागा था. जिसे बाद में पंचायत तथा पुलिस के हस्तक्षेप के बाद वापस लाकर पहुंचा दिया. मामले की पुष्टि करते हुए डुमराँव डीएसपी के.के.सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी फुलवंती देवी तथा उसके फुफेरे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad