Breaking

Post Top Ad

12 Oct 2018

Buxar Top News: बड़ी सफलता: कई थानों की पुलिस को थी तलाश, लोडेड कट्टे के साथ कुख्यात गिरफ्तार ..



पकड़े गए अपराधी की निशानदेही पर पुलिस अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर उसके गैंग से जुड़े अन्य अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

-  महदह गांव के समीप से पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा.

- निशानदेही पर पुलिस कर रही जिले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी को गिरफ्तार किया गया ह बताया जा रहा है कि पकड़ा गया अपराधी विभिन्न मामलों में जिले के कई थानों में वांछित रहा है. जिले के राजपुर थाना, मुफ्फसिल थाना, औद्योगिक थाना तथा नगर थाने में भी उसके विरुद्ध लूट, चोरी तथा क्षेत्र से कई मामले दर्ज है.

जिसके पास से पुलिस ने एक लोडेड कट्टा भी बरामद किया है. संभावना जताई जा रही है कि वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था तब तक पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के  अनुसार अपराधी महदह गाँव के समीप बाइक पर सवार होकर जा रहा था. इसी दौरान गश्ती दल द्वारा उसे रुकने का इशारा किया गया. जिसके बाद वह रुकने के बजाय तेजी से भागने लगा. पुलिस ने उसे दौड़ाते हुए कुछ दूरी से पकड़ लिया. उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया है. पुलिस को संदेह है कि उसके पास से बरामद मोटरसाइकिल भी चोरी की है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को अपराधी की बहुत दिनों से तलाश थी. हालांकि, वह बार-बार पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहता था. पकड़े गए अपराधी की निशानदेही पर पुलिस अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर उसके गैंग से जुड़े अन्य अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. अपराधी के पकड़े जाने की सूचना की पुष्टि करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि पकड़े गए अपराधी की निशानदेही की आधार पर पुलिस अन्य अपराधियों को भी पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है. मामले को लेकर शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर अपराधी के संबंध में जानकारी सार्वजनिक की जाएगी.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad