Breaking

Post Top Ad

14 Oct 2018

Buxar Top News: साबित ख़िदमत फॉउंडेशन आयोजित कर रहा है निःशुल्क चिकित्सा शिविर ..



उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा पूर्व में लगाए गए शिविर में भी अच्छी खासी संख्या में रोगियों की उपस्थिति रही थी. जिन्हें निशुल्क चिकित्सा प्रदान की गई थी.

- शिविर में शामिल हो रहे हैं कई वरिष्ठ चिकित्सक
- संस्था के निदेशक अधिक से अधिक लोगों से लाभ लेने का किया अनुरोध.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी रहे साबित खिदमत फॉउंडेशन के द्वारा संस्था के स्थापना दिवस के मौके पर एक निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन आगामी 27 नवम्बर को मां तालिमी मरकज, यतीमखाना, चीनी मिल में किया गया है. इस दौरान सभी प्रकार के साध्य एवं असाध्य रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा रोगियों का निशुल्क इलाज किया जाएगा. साथ ही इस दौरान सभी प्रकार की दवाएं भी मुफ्त में दी जाएंगी. इस बाबत जानकारी देते हुए संस्था के संयोजक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि साबित खिदमत फाउंडेशन समाज के अंतिम पायदान तक हर प्रकार की सहायता पहुंचाने में सदैव तत्पर रहा है. इसी क्रम में इस निशुल्क चिकित्सकीय शिविर का आयोजन किया गया है. इस दौरान विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा निशुल्क ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, अल्ट्रासाउंड एवं ट्यूबरक्लोसिस के मरीजों  को मुफ्त चिकित्सकीय परामर्श एवं मुफ्त दवाएं दी जाएंगी. इस दौरान  विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सकों समेत कई वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम मौजूद रहेगी. जिनमें डॉ. महताब आलम, एमडी यूरो डॉ. समीर रहमान (डीएमसीएच) की उपस्थिति रहेगी. 

डॉ. दिलशाद ने लोगों से अपील की कि वे अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इस निशुल्क चिकित्सा शिविर का लाभ लें. उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा पूर्व में लगाए गए शिविर में भी अच्छी खासी संख्या में रोगियों की उपस्थिति रही थी. जिन्हें निशुल्क चिकित्सा प्रदान की गई थी.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad