Breaking

Post Top Ad

28 Oct 2018

Buxar Top News: पत्नी हुई लापता, पति ने ढूंढने की लगाई गुहार ..

उसकी चार महीने पहले ही शादी हुई थी. उसकी पत्नी अभी पढ़ ही रही है. पत्नी की परीक्षा चल रही थी.
प्रतीकात्मक तस्वीर

- नगर थाना में दर्ज करायी गयी है प्राथमिकी.
- विवाहिता का मोबाइल नंबर लेकर शुरु हुआ ढूँढने का प्रयास.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक पति ने अपनी पत्नी के लापता होने पर पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि हुजूर, मेरी पत्नी को ढूंढ दीजिए, परीक्षा देने आई थी और वो गुम हो गई है. पति की करूण गुहार सुनकर पुलिस ने उसे सांत्वना दी है और मामले की जांच में जुट गई है.

घटना बक्सर के नगर थानाक्षेत्र की है जहां किराए के मकान से एक व्यक्ति की पत्नी लापता हो गई है. इस संबंध में धनसोंई निवासी पीडि़त पति द्वारा नगर थाने को आवेदन देते हुए लापता पत्नी को ढूंढऩे की गुहार लगाई गई है.

धनसोई निवासी पीडि़त पति के अनुसार उसकी चार महीने पहले ही शादी हुई थी. उसकी पत्नी अभी पढ़ ही रही है. पत्नी की परीक्षा चल रही थी और नवविवाहित पत्नी को बीए पार्ट-तीन की परीक्षा देनी थी. जिसके लिए पति ने शहर के अंदर ही किराए पर एक कमरा लिया और पत्नी को लेकर परीक्षा दिलाने लेकर पहुंचा.

पत्नी की परीक्षा चल रही थी और पति उसे परीक्षा देने के लिए यहीं रहने के लिए कहकर गांव चला गया था. पत्नी वहीं किराए के कमरे में रहते हुए परीक्षा दे रही थी. जब परीक्षा समाप्त हुई तो पति अपनी पत्नी को लेने उसी किराए के मकान पर पहुंचा तब उसे पत्नी नहीं मिली. उसने इधर-उधर तलाश की लोगों से पूछा तो पत्नी के गायब होने की जानकारी मिली.

इस मामले में पति द्वारा नगर थाना को आवेदन देते हुए पुलिस से पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई गई है. मामले की पुष्टि करते थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि आवेदन लेकर विवाहिता के मोबाइल नम्बर की छानबीन शुरू कर दी गई है. उम्मीद है जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad