Breaking

Post Top Ad

24 Oct 2018

Buxar Top News: वीडियो: गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, एसपी ने बताई सच्ची कहानी ..

वह अपने भाई को परेशान करना चाहता था जिसके लिए उसने इस तरह की हरकत करने के लिए महिला को उकसाया. 

- ननदोई के बहकावे में आकर लगाया था झूठा आरोप.
- मेडिकल जांच में झूठी साबित हुई रिपोर्ट, महिला के विरुद्ध भी होगी कार्रवाई.

देखें वीडियो:
बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दो दिन पूर्व मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चौसा ब्रह्मस्थान पर झाड़फूंक के लिए आई महिला से गैंगरेप होने के मामला फर्जी निकला है बताया जा रहा है कि बदले की भावना से ग्रसित महिला ने अपने नाना दो ही के बहकावे में आकर मनगढ़ंत कहानी रची थी. दरअसल, वह अपने भाई को परेशान करना चाहता था जिसके लिए उसने इस तरह की हरकत करने के लिए महिला को उकसाया. 

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिला के रेवती के रहने वाली एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप होने की बात कहकर महिला थाना में 5 के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया था.  मुफ्फसिल थाना से सटे ब्रह्मस्थान के पास रेप की घटना होने से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई थी.  इसी बीच मेडिकल में महिला के साथ रेप नही होने की पुष्टि हुई. पुलिस के कड़ाई से पूछताछ में महिला ने स्वीकार कर लिया है कि उसके साथ गैंगरेप नही हुआ है. 

इस मामले से पर्दा उठाते हुए बक्सर के पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि  महिला के एक्टिविटी से पहले ही लग रहा था कि महिला झूठ बोल रही है. उन्होंने बताया कि पैसे के लिए महिला पिन्टू देवी ने चौसा के रहने वाले नरेन्द्र मिश्रा के बहकावे में आकर झूठा आरोप लगाया है. नरेन्द्र मिश्रा उसके परिवार का खर्चा उठाता था. नरेन्द्र मिश्रा के खिलाफ अपने भाई सुरेन्द्र मिश्रा के बेटे की हत्या का आरोप है. उसके खिलाफ 25 अक्टूबर को सजा की बिन्दुओं पर सुनवाई होने वाली थी. इसी बीच नरेन्द्र मिश्रा अपने भाई सुरेन्द्र मिश्रा पर मामला सुहल कराने का दबाव बनाने लगा. इसी बीच नरेन्द्र मिश्रा ने अपने एक रिश्तेदार संजय उपाध्याय की पत्नी पिन्टू देवी को पैसे की लालच देकर सुरेन्द्र मिश्रा को फंसाने की साजिश रची. जिसमें महिला को ब्रह्मचौरा में पूजा के दौरान रेप का मामला दर्ज करने को कहा. इसके बाद महिला ने नरेन्द्र मिश्रा के साथ मिलकर झूठा साजिश रचकर अपने के साथ सुरेन्द्र मिश्रा समेत पांच लोगों खिलाफ महिला थाना में गैंगरेप का मामला दर्ज कराया. उन्होंने कहा कि जिस स्थान पर गैंगरेप की बात कही गई थी वो पथरीला स्थान है. शरीर के अन्य भाग भी चोटिल होते. महिला के हाथ की चूड़ी भी सुरक्षित है और महिला ने कोर्ट में भी स्वीकार कर लिया है कि उसके साथ कोई रेप नही हुआ है. एसपी ने बताया कि महिला के विरुद्ध की विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

आपको बताते चले कि बक्सर जिला में इससे पहले भी इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक युवती द्वरा रेप का मामला दर्ज कराया गया था. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने जब युवती का मेडिकल कराया तो उस मामले में भी बदले की भावना से फंसाने के लिए मनगढ़ंत कहानी बनाने की बात सामने आई थी. 





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad