Breaking

Post Top Ad

10 Oct 2018

Buxar Top News: देखें वीडियो .. प्रखंड प्रमुख ने लगाया संगीन आरोप, कहा- "गंदी निगाहों से देखते हैं प्रखंड विकास पदाधिकारी .."



प्रमुख का कहना है कि प्रखंड विकास पदाधिकारी पूर्व में भी उन्हें गलत नियत से देखा करते थे जिसका विरोध वह तथा उनके पति सदैव करते रहे हैं.
देखिए वीडियो: 

- कहा, शिकायत करने पर पति पर कराया झूठा मुकदमा.
- पुलिस ने भी किया शिकायत दर्ज करने से इनकार.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग एक बार फिर देखने को मिल रहा है. सिमरी प्रखंड के प्रखंड प्रमुख के साथ एक और जहां सिमरी बीडीओ ने बदतमीजी की वही उल्टे प्रमुख के पति को एससी-एसटी एक्ट में फंसा दिया.


पति ने किया विरोध तो लाद दिया झूठा केस


मामले में मिली जानकारी के अनुसार पिछले छह अक्टूबर को सिमरी प्रखंड प्रमुख अपने पति सह प्रतिनिधि नीरज पाठक के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय में बैठकर विकास कार्यों की प्रगति पर चर्चा कर रही थी. प्रमुख का कहना है कि उसी दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी ने उनके साथ बदतमीजी की. प्रखंड प्रमुख का कहना है कि वीडियो अक्सर उन्हें गंदी निगाहों से देखा करते हैं. उस दिन भी बीडियो की इसी तरह की  विरोध उनके पति नीरज पाठक ने किया. इस पर प्रखंड विकास पदाधिकारी आग बबूला हो गए तथा उन्होंने मामले को अलग रंग देते हुए अनुसूचित-जाति जनजाति निवारण अधिनियम के तहत थाने में मामला दर्ज करा दिया. प्रखंड प्रमुख का कहना है कि प्रखंड विकास पदाधिकारी पूर्व में भी उन्हें गलत नियत से देखा करते थे जिसका विरोध वह तथा उनके पति सदैव करते रहे हैं.

थाने में भी नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी:

 प्रखंड प्रमुख ने बताया कि उन्होंने उनके साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करानी चाही, लेकिन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया. मामला दर्ज कराने को लेकर बीती रात तकरीबन 2:00 बजे तक वह थाने में बैठी रही.  लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया. उन्होंने बताया कि  थाना पुलिस ने कहा है कि एसपी के आदेश के बाद ही मामले में कुछ किया जा सकता है. बाद में प्रखंड प्रमुख प्रियंका पाठक ने मीडिया को अपनी आपबीती सुनाई. मामले में सिमरी थानाध्यक्ष से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन क्राइम मीटिंग में व्यस्त होने के कारण उनका पक्ष नहीं प्राप्त हो सका.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad