Breaking

Post Top Ad

25 Oct 2018

Buxar Top News: युवक से हज़ारों की लूट, मारपीट कर किया घायल ..

अपने बहन के घर आया था. वह अपने बहन के घर से 23 हजार रुपये उधार लेकर गुरुवार की अहले सुबह अपने गांव कुकुढ़ा गांव जा रहा था

- युवक ने मामले में दर्ज कराई नामजद प्राथमिकी.

- प्रारंभिक अनुसंधान में संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है मामला.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बहन के घर से रुपए लेकर आ रहे एक युवक से अपराधियों ने हजारों रुपए हो की लूट कर ली है. साथ ही साथ युवक को मारपीट कर घायल भी कर दिया है. मामले में मिली जानकारी के अनुसार इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा के रहने वाले भरत चौधरी का पुत्र मनीष कुमार बुधवार को अपने बहन के घर आया था. वह अपने बहन के घर से 23 हजार रुपये उधार लेकर गुरुवार की अहले सुबह अपने गांव कुकुढ़ा गांव जा रहा था. जैसे ही मनीष नहर के समीप पहुंचा तो देखा कि पहले से घात लगाये एक बाइक पर तीन अपराधी और एक ट्रैक्टर चालक लोहे का रॉड लेकर खड़े थे. सभी अपराधियों ने मनीष कुमार को रुकवाया और उससे पैसे की मांग करने लगे. जब मनीष कुमार ने इसका विरोध किया तो सभी अपराधियों ने उसके साथ मारपीट किया और 23 हजार रुपये, सोने की चेन और मोबाइल निकाल लिया. इसके बाद साथ ही हथियार लहराते हुए भागने में सफल रहे. इसी बीच रास्ते से गुजर रहे लोगों ने उसे इलाज के लिए चौसा पीएचसी में भर्ती कराया. वहीं इसकी सूचना मुफस्सिल थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरु कर दी गयी. वहीं पीडित मनीष कुमार के बयान पर करहंसी गांव के रहने वाले बबन तिवारी, सोनू कुमार, गुडडु कुमार और सरोज ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद प्रतीक हो रहा है. हालांकि, मामले की जांच की जा रही है.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad