Breaking

Post Top Ad

5 Oct 2018

Buxar Top News: रेडक्रॉस के रक्त अधिकोष का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी, शीघ्र ही दूर होंगी समस्याएं.



पत्र के आलोक में जिलाधिकारी ने निरीक्षण करते हुए तत्काल सिविल सर्जन को निर्देश दिए कि वे अपने स्तर से मामले की जांच करते हुए उचित कार्रवाई करें.


- गंदगी तथा अन्य व्याप्त समस्याओं को लेकर चेयरमैन ने लिखा था जिलाधिकारी को पत्र.

- परिसर में घूमते रहते हैं आवारा पशु, भवन की स्थिति भी खराब.



बक्सर टॉप न्यूज़ बक्सर जिलाधिकारी राघवेंद्र सिंह द्वारा रेड क्रॉस के रक्त अधिकोष का निरीक्षण किया गया. उन्होंने अधिकांश मूलभूत समस्याओं को शीघ्र ही दूर करने का आश्वासन रेड क्रॉस के पदाधिकारियों को दिया.

इस बाबत जानकारी देते हुए रेड क्रॉस के सचिव डॉक्टर श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि चेयरमैन डॉक्टर आशुतोष कुमार सिंह के द्वारा रेड क्रॉस से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया था. जिसमें रक्त अधिकोष तथा उसके बाहरी परिसर में फैली गंदगी, आवारा पशुओं की बेरोकटोक आवाजाही, टूटी हुई छत तथा एसी की मरम्मत जैसी बातों का जिक्र किया गया था. पत्र के आलोक में जिलाधिकारी ने निरीक्षण करते हुए तत्काल सिविल सर्जन को निर्देश दिए कि वे अपने स्तर से मामले की जांच करते हुए उचित कार्रवाई करें. साथ ही उन्होंने शीघ्र ही रेड क्रॉस अधिक में व्याप्त समस्याओं को दूर करने का भी आश्वासन दिया. 

जिलाधिकारी के द्वारा कहा गया कि स्कूलों और कॉलेजों में विशेष अभियान चलाकर रक्तदान शिविर ज्यादा से ज्यादा लगा कर अधिक से अधिक युवाओं तथा अन्य लोगों को भी रक्तदान जैसे पुनीत कार्य में जोड़ने की कोशिश की जाए. ताकि जरूरत पड़ने पर कई अनमोल जिंदगियों को बचाया जा सके.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad