Breaking

Post Top Ad

24 Oct 2018

Buxar Top News: बक्सर पहुंचे रेल एसपी, सुरक्षा से लेकर व्यवस्था तक की हुई गहन पड़ताल, दिए आवश्यक निर्देश ..

अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुँचे रेल एसपी ने नए थाना भवन की जमीन का निरीक्षण करने के साथ ही पदाधिकारियो के साथ बैठक कर ट्रेनों तथा रेलवे ट्रैक पर गश्ती से लेकर तमाम मामलों पर चर्चा की.
देखें वीडियो: 
- सुरक्षा बलों को संसाधनों से लैस करने की जताई आवश्यकता.
- सिग्नल लाल करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के दिए निर्देश.

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: एसपी अशोक कुमार सिंह अपने एक दिवसीय दौरे पर बक्सर स्टेशन पहुँचे.एसपी के बक्सर पहुँचने की सूचना मिलते ही तमाम रेल पुलिस के जवान एक्टिव दिखे. अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुँचे रेल एसपी ने नए थाना भवन की जमीन का निरीक्षण करने के साथ ही पदाधिकारियो के साथ बैठक कर ट्रेनों तथा रेलवे ट्रैक पर गश्ती से लेकर तमाम मामलों पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि जीआरपी के पास संसाधनों की कमी है। एम्बुलेंस से लेकर ट्रेन से दुर्घटना में मारे गए लोगो के शव को रखने के लिए भवन तक नही है. जिसको दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों को पत्र लिखा जा रहा है. जल्द ही कमियों को दूर कर जरूरत के सारे समान मुहैया कराए जाएंगे. दूसरी तरफ उन्होंने सिग्नल लाल करने वाले असामाजिक तत्वों पर भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश पदाधिकारियों को दिए. साथ ही उन्होंने जीआरपी के लंबित मामलों को भी शीघ्र ही निस्तारित करने के निर्देश भी दिए.

पाठकों को बताते चले कि बक्सर रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधा को ध्यान में रखते हुए लगातार रेल के पदाधिकारी बक्सर दौरे पर आ रहे है. दो दिन पूर्व रेल राज्य मंत्री मनोज कुमार सिन्हा ने भी बक्सर स्टेशन का विंडो निरीक्षण किया था ताकि बक्सर स्टेशन को आधुनिक संसाधनों से लैस किया जा सके.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad