Breaking

Post Top Ad

8 Oct 2018

Buxar Top News: सड़क पर उतरे ग्रामीण बैंक कर्मी, कैंडल मार्च निकाल कर जताया विरोध ..



सरकार यदि बैंक कर्मियों की सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं करती है तो तमाम बैंकर्स और उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे

- शेखपुरा में साथी बैंक प्रबंधक की हत्या पर आक्रोशित है बैंक कर्मी

- जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को सौंपा मांगपत्र.


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शेखपुरा में  बैंक प्रबंधक  की हुई हत्या  के विरोध में मध्य बिहार ग्रामीण बैंक कर्मियों द्वारा सोमवार की शाम कैंडल मार्च निकाल कर  विरोध प्रदर्शित किया गया. मार्च बैंक शाखा से निकलकर समाहरणालय तक गया. जिसके बाद जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपा गया. मांग पत्र में उन्होंने पीड़ित के परिजनों को मुआवजा देने के साथ-साथ पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की भी मांग की है.

दरअसल, बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक कसार, शेखपुरा शाखा के प्रबंधक जयवर्धन कुमार हत्या 27 सितम्बर को अज्ञात अपराधियों द्वारा अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. 

मार्च के दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने बताया कि बिहार में कानून व्यवस्था लगातार गिरती जा रही है. आए दिन बैंक कर्मचारियों के साथ दु‌र्व्यवहार किया जा रहा है. जिससे बैंक कर्मचारी भय के वातावरण में लगातार काम कर रहे हैं. कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे आफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रणवीर आनंद ने कहा कि सरकार यदि बैंक कर्मियों की सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं करती है तो तमाम बैंकर्स और उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे. कैंडल मार्च में बक्सर के मुख्य शाखा प्रबंधक एसएन पाठक, सचिव दीपक कुमार सिंह, सुधाकर त्रिवेदी, हरीश कुमार, राकेश कुमार, राहुल कुमार, अवनीश सिंह, निखिल राज, नवीन कुमार, पीएस पांडेय, एसएन राय, प्रीती कुमारी, विजय लक्ष्मी आदि समेत जिले के तमाम बैंककर्मी शामिल रहे.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad