Breaking

Post Top Ad

21 Oct 2018

Buxar Top News: शर्मनाक: इलाज के लिए डॉक्टरों ने काटा था पैर, ले भागा कुत्ता ..

बुरी तरह जख्मी होने के कारण पैर को शरीर से अलग कर रखा गया था. इसी दौरान बाहर से पहुंचे कुत्ते ने पैर को उठा लिया और भाग खड़ा हुआ

- ट्रेन से गिरकर घायल हुआ था व्यक्ति.

- बुरी तरह घायल होने के कारण काटना पड़ा था पैर. 


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: यूं तो बक्सर सदर अस्पताल में और सुविधाओं की भरमार है लेकिन अब अस्पताल में आवारा पशुओं बेरोकटोक आवाजाही भी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है. इसी बीच रविवार को एक ऐसा वाकया सामने आया जिसने अस्पताल प्रबंधन को ही कठघरे में खड़ा कर दिया. 


दरअसल, ट्रेन से गिरकर घायल हुए एक व्यक्ति के इलाज के लिसदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसका पैर काटा था. इसी दौरान अस्पताल के अंदर एक आवारा कुत्ता दाखिल हो गया तथा वह उक्त व्यक्ति का पैर लेकर भाग निकला.

यह हादसा बक्सर रेलवे स्टेशन पर श्रमीजीवी एक्सप्रेस पर चढ़ने के दौरान हुआ था. घायल व्यक्ति को आनन फानन में राजकीय रेल थाना पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचाया जंहा उसका इलाज शुरू किया गया.

इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक रामनाथ मिश्रा आरा का रहनेवाला थे. जो बक्सर से आरा जाने के लिए श्रमजीवी एक्सप्रेस पकड़ रहे थे. तभी उनका पैर फिसल गया तथा वह ट्रेन के नीचे चले गए. इस दुर्घटना में उनका एक हाथ और एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया. बाद में राजकीय रेल थाना पुलिस द्वारा उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा था. बुरी तरह जख्मी होने के कारण पैर को शरीर से अलग कर रखा गया था. इसी दौरान बाहर से पहुंचे कुत्ते ने पैर को उठा लिया और भाग खड़ा हुआ. बाद में इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की मौत भी हो गई.

मामले को लेकर सिविल सर्जन के के लाल से बात करने पर उन्होंने बताया कि उन्हें इस तरह के मामले की कोई जानकारी नहीं है. हां अगर ऐसा कोई मामला है तो इस मामले में दोषियों पर अवश्य कार्रवाई की जाएगी.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad