Breaking

Post Top Ad

14 Oct 2018

Buxar Top News: वीडियो: लूट के लिए हथियार के साथ रस्सी का भी कर रहे थे इस्तेमाल, पकड़ में आए दो अपराधियों ने किया खुलासा ..



मौके से फरार हो चुके अपराधियों की पहचान भी कर ली गई है. शीघ्र ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
देखिये वीडियो:

- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव से पुलिस ने किया था गिरफ्तार
- अपराधियों के पास से बरामद हुए थे लुटे हुए सामान.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से लूट में प्रयुक्त बाइक, मोबाइल कट्टा एवं जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.


मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक लूट की कई घटनाओं में अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हथियार के साथ कुछ अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. आनन-फानन में सदर डीएसपी सतीश कुमार के नेतृत्व में मुफस्सिल थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार तथा एएसआइ रविशंकर और पुलिस टीम के साथ छापेमारी की गई. मौके से दो अपराधियों को खदेड़कर हथियार और जिंदा कारतूस समेत एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि, अन्य अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. अपराधियों की पहचान महदह निवासी सुनील राजभर तथा अनुज नोनिया के रूप में की गई है. पूछताछ में उन्होंने बताया कि इसके पूर्व भी वे लोग सड़क पर रस्सा बांधकर बाइक लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. सड़क पर रस्सी बंधी देखकर लोग अपने वाहन को रोक देते थे जिसके बाद अपराधी आराम से लूट की घटना को अंजाम देते थे. अपराधियों के अनुसार वे दोनों गिरोह के मुख्य सरगना मोहन चौहान के इशारे पर लूट की घटना को अंजाम देते थे. प्रत्येक लूट में उन्हें महज सौ से लेकर पांच सौ रुपये मिलते थे। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों अपराधी इसके पूर्व 11 जुलाई को बैंककर्मी से लूट के अलावा 9 अक्टूबर को डुमरांव थानाक्षेत्र में बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया है. इनके द्वारा अंजाम दिए गए अन्य काण्डों का पता लगाया जा रहा है. वहीं मौके से फरार हो चुके अपराधियों की पहचान भी कर ली गई है. शीघ्र ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि अपराधियों को पकड़ने में शामिल टीम को भी पुरस्कृत किया जाएगा.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad