Breaking

Post Top Ad

20 Oct 2018

Buxar Top News: अमृतसर रेल हादसे पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने जताया शोक ..

श्री चौबे ने इस दुर्घटना को लेकर पंजाब सरकार को घेरते हुए कहा की ऐसे आयोजनों में पंजाब सरकार की लापरवाही ने 61 लोगों की जान ले ली और 300 से ज्यादा लोगों को घायल कर दिया. 


- कहा, घटना को सुनकर स्तब्ध हूँ.
- पंजाब सरकार को लिया निशाने पर, घटना को बताया लापरवाही.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पंजाब के अमृतसर में हुए  हृदय विदारक रेल हादसे  के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने गहरी शोक संवेदना प्रकट की और कहा कि इस घटना से वह स्तब्ध है. 

श्री चौबे ने इस दुर्घटना को लेकर पंजाब सरकार को घेरते हुए कहा की ऐसे आयोजनों में पंजाब सरकार की लापरवाही ने 61 लोगों की जान ले ली और 300 से ज्यादा लोगों को घायल कर दिया. स्थानीय प्रशासन की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है जिसके लिए राज्य सरकार को जल्द से जल्द इसकी जांच कर दोषियों को सजा देने का काम करना चाहिए. उन्होंने पंजाब सरकार को लापरवाह तथा तथा असफल बताते हुए इस घटना से सबक लेकर ऐसी व्यवस्था करने की बात कही जिसमें आम लोगों की जान के साथ खिलवाड़ ना हो.

शनिवार को जारी अपने बयान में श्री चौबे ने कहा कि अमृतसर रेल हादसा स्तब्ध कर देने वाला है. इसमे काल कलवित हुए लोगो के परिवार वालों को ईश्वर दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. उन्होंने इस दुर्घटना में घायलों के भी जल्दी स्वस्थ होने की कामना की.






















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad