Breaking

Post Top Ad

7 Oct 2018

Buxar Top News: सेल में बंद कुख्यात के पास मिला बिस्किट तो भड़के डीएम ..



उन्होंने तुरंत सभी चीजों को जप्त करने का आदेश दिया. वहीं जेल के निरीक्षण के क्रम में विभिन्न जगहों पर छिपाकर रखे गए छोटे चाकू तथा विभिन्न वार्डों में से खैनी की पुड़िया बरामद की गई है

-  विभिन्न वार्डों से पाँच पुड़िया खैनी तथा परिसर से पाँच चाकू बरामद.

- तीन घंटे तक चलता रहा अभियान. 


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कारा महानिदेशक के निर्देशानुसार आगामी पर्व त्योहार को देखते हुए जिलाधिकारी राघवेंद्र कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा व सदर अनुमंडलाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार के नेतृत्व में केंद्रीय तथा महिला कारा में छापेमारी की गयी.

इस बाबत जेल अधीक्षक विजय कुमार अरोरा ने बताया कि लगभग तीन घंटे चले अभियान में सेल में बंद कुख्यात प्रमोद सिंह के पास से बिस्किट एवं  केक के कुछ पैकेट देख कर जिलाधिकारी भड़क गए.  उन्होंने तुरंत सभी चीजों को जप्त करने का आदेश दिया. वहीं जेल के निरीक्षण के क्रम में विभिन्न जगहों पर छिपाकर रखे गए छोटे चाकू तथा विभिन्न वार्डों में से खैनी की पुड़िया बरामद की गई है. साथ ही बिभिन्न जगहों से कागज पर लिख कर फेंके गए मोबाइल नंबर बरामद किए गए. बरामदगी को लेकर  नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है. वहीं अनुमंडल अधिकारी तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के द्वारा महिला कारा के निरीक्षण में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं बरामद हुआ है.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad