Breaking

Post Top Ad

30 Oct 2018

Buxar Top News: राम मंदिर पर सियासत कर देश को जलाने के प्रयास में है भाजपा - सदर विधायक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टीका टिप्पणी कर देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन, हिंदू किसी भी सूरत में इस तरह की बात को बर्दाश्त नहीं करेंगे. 
देखिये वीडियो बयान:

- राम मंदिर पर भाजपा की राजनीति से आक्रोशित है विधायक
- कहा, भाजपा का घोषणा पत्र होता है ढकोसला.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा जनवरी में बेंच बनने के बाद सुनवाई किये जाने की बात के बाद बीजेपी नेताओं के द्वारा की जा रही सियासत तथा भाजपा नेताओं द्वारा न्यायालय पर दबाव बनाने जैसा माहौल पैदा करने को लेकर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि जब जब चुनाव नजदीक आता है तब तक भाजपा राम मंदिर जैसे मुद्दे को उठा कर लोगों लोगों की सहानुभूति बटोरने चाहती है. इसी क्रम में राम मंदिर मुद्दे में भी भाजपा नेताओं ने सियासत शुरू कर दी है. हालांकि, भाजपा के इस सियासत से देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की प्रबल आशंका है. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि भाजपा ने कभी भी हिंदुओं का हित सोचा ही नहीं. ऐसे में अब चुनाव नजदीक देख कर भाजपा के नेताओं के सुर बदलने लगे हैं. 

उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ बड़े नेता खुद को हिंदुओं का ठेकेदार मान बैठे हैं जो कि उनकी गलतफहमी है. उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र ही हमेशा ढकोसला होता है. भाजपा अपने घोषणापत्र पर कभी अमल नहीं कर पाती. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टीका टिप्पणी कर देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन, हिंदू किसी भी सूरत में इस तरह की बात को बर्दाश्त नहीं करेंगे. भाजपा को इस तरह के कृत्य का जवाब देना ही होगा.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad