Breaking

Post Top Ad

20 Oct 2018

Buxar Top News: बच्चों के विवाद के बाद वाहनों में लगायी आग, जमकर गोलीबारी, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ डिहरी ..

डिहरी गांव में रामलीला का मंचन किया जा रहा था. उसी दौरान किसी बात को लेकर स्थानीय बच्चों के दो गुटों में मामूली मारपीट की घटना हो गई. बाद में घटना में बच्चों को समझा बुझाकर घर भेज दिया गया. 

- असामाजिक तत्वों ने लगायी वाहनों में आग.
- घटना को लेकर नहीं दर्ज करायी गयी है प्राथमिकी.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में मेला देखने के दौरान हुए बच्चों के झगड़े के बाद जहाँ असामाजिक तत्वों ने एक ट्रैक्टर, टेंपो व अपाचे बाइक सहित चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया. वहीं घटना को लेकर सुबह में दोनों पक्षों के तरफ से जमकर गोलीबारी हुई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना पुलिस पहुंच गई है. 

दरअसल, स्थानीय थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में रामलीला का मंचन किया जा रहा था. उसी दौरान किसी बात को लेकर स्थानीय बच्चों के दो गुटों में मामूली मारपीट की घटना हो गई. बाद में घटना में बच्चों को समझा बुझाकर घर भेज दिया गया. हालांकि इसी दौरान झगड़ा खत्म कराने की नीयत से गांव के ही किसी व्यक्ति द्वारा दोनों में से एक बच्चे को पीट दिया गया. घटना के बाद मामला पूरी तरह से शांत हो चुका था तभी देर रात असामाजिक तत्वों द्वारा गांव के राम नारायण राय के एक ट्रैक्टर, टेंपो व अपाचे बाइक सहित तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया. 

घटना की सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह में डिहरी पंचायत के मुखिया रामाशंकर सिंह अपने समर्थकों के साथ  मामले की जानकारी लेने के लिए गांव में जा रहे थे. तभी दोनों पक्षों के तरफ से जमकर गोलीबारी शुरु ही गयी. मुखिया ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई तथा घटना की सूचना राजपुर थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही राजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. गांव पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है. मामले को लेकर राम नारायण राय द्वारा लिखित शिकायत दी जा रही है. बताया जा रहा है कि तकरीबन 50 राउंड गोलियां चलाई गई हैं.U





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad