Breaking

Post Top Ad

6 Oct 2018

Buxar Top News: जिले में गिरती स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी से मिलेंगे परिवर्तन एक पहल के कार्यकर्ता ..



बैठक में निर्णय लिया गया कि जिले में स्वास्थ्य केंद्रों की खराब हालत को लेकर जिलाधिकारी को पत्र लिखा जाएगा. स्थिति में सुधार नहीं होने पर आंदोलन भी किया जाएगा. 



- जिलाध्यक्ष की माता जी की मृत्यु के बाद उठाये जा रहे सवाल.
-  पटना ले जाने के क्रम में रास्ते मे हो गयी थी मौत.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सामाजिक संगठन "परिवर्तन एक पहल" के जिलाध्यक्ष कृष्णा शर्मा की माताजी का आकस्मिक निधन मंगलवार की रात्रि को निधन हो गया. कृष्णा शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात्रि उनके माता जी की तबीयत खराब हो गयी थी जिसके बात उन्हें इलाज के लिए मैथिडिस्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बाद में वहाँ से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. जिसके बाद उन्हें पटना ले जाने के लिए 102 नंबर पर एम्बुलेंस के लिए फोन किया गया. बार-बार फोन करने पर भी फोन नहीं उठाने पर तकरीबन दो घंटे बाद निजी एम्बुलेंस बुलाया गया. लेकिन उन्हें ब्रम्हपुर ले जाते-जाते उनकी मृत्यु हो गयी. इस घटना के बाद जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुल गयी है. 

परिवर्तन एक पहल के कार्यकर्ताओं ने मामले को लेकर एक आपात बैठक की. बैठक में निर्णय लिया गया कि जिले में स्वास्थ्य केंद्रों की खराब हालत को लेकर जिलाधिकारी को पत्र लिखा जाएगा. स्थिति में सुधार नहीं होने पर आंदोलन भी किया जाएगा.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad