Breaking

Post Top Ad

31 Oct 2018

Buxar Top News: बड़ी खबर: अमर्यादित टिप्पणी करने वाले महिषासुर समर्थक को मिली जमानत ..

उन्होंने तर्क दिया कि जिस व्यक्ति ने मामले में शिकायत की थी वही व्यक्ति जब अपनी शिकायत वापस ले रहा है तो ऐसे में उनके मुवक्किल को जमानत मिल जानी चाहिए. 

- विद्यार्थी परिषद के दीपक यादव ने वापस ली शिकायत.
- समर्थकों में खुशी, आज होंगे जेल से रिहा.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: देवी दुर्गा पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले संतोष यादव को न्यायालय से जमानत मिल गई. बुधवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में अधिवक्ता राम नारायण तथा गणपति मंडल ने मामले की पैरवी की उन्होंने तर्क दिया कि जिस व्यक्ति ने मामले में शिकायत की थी वही व्यक्ति जब अपनी शिकायत वापस ले रहा है तो ऐसे में उनके मुवक्किल को जमानत मिल जानी चाहिए. न्यायालय ने अधिवक्ताओं का पक्ष सुनने के बाद आरोपी के विरुद्ध कोई शिकायत ना होने के सूरत में उसे जमानत दे दी.

बताते चलें कि आरोपित संतोष यादव अपने फ़ेसबुक वॉल पर पर मां दुर्गा से संबंधित अमर्यादित भाषा का प्रयोग तथा बिना प्रशासनिक अनुमति के महिषासुर शहादत दिवस मनाए जाने की कोशिश की थी इसी क्रम में कुछ लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. जिसके बाद प्रशासन ने कार्यक्रम स्थगित कराते हुए टेंट वगैरह जप्त कर लिया था. 

मामले में पैरवी कर रहे अधिवक्ता राम नारायण ने बताया कि  न्यायालय ने  महिषासुर के अस्तित्व को स्वीकारा है  तथा यह  न्याय की जीत है. उन्होंने बताया कि जमानत मिलने के बाद श्री संतोष को जेल से रिहा कर दिया जाएगा.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad