Breaking

Post Top Ad

5 Oct 2018

Buxar Top News: मछली मारने के विवाद में युवक की हत्या, त्वरित कारवाई में आरोपित गिरफ्तार ..



घटना को अंजाम देने के बाद सत्येन्द्र सिंह मौके से भाग खड़ा हुआ. बाद में उधर से गुजर रहे राहगिरों ने घायल पड़े युवक को देख कर इसकी सूचना गांव के लोगों को दी. 

- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गाँव का मामला.
- घायल अवस्था जमीन में गाड़ने की कही जा रही बात.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गांव में मछली मारने के विवाद को लेकर एक युवक की कुदाल से मारकर जख्मी कर  दिया. बाद में सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी.  मृतक लोधास गांव के रहने वाले स्व. मुखदेव सिंह का 35 वर्षीय पुत्र मंतोष कुमार सिंह बताया जाता है. बताया जाता है कि लोधास गांव के रहने वाले बंद्री सिंह का पुत्र सत्येन्द्र सिंह गांव के सरकारी चाट में मछली मार रहा था. इसी बीच मंतोष कुमार सिंह पहुंचा और बोला कि मैं भी मछली मारूँगा. इसी विवाद को लेकर दोनों में मारपीट शुरु हो गयी. इसके बाद सत्येन्द्र सिंह ने कुदाल से उसके शरीर पर वार कर दिया. जिसमें वह जख्मी हो गया और बेहोश हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद सत्येन्द्र सिंह मौके से भाग खड़ा हुआ. बाद में उधर से गुजर रहे राहगिरों ने घायल पड़े युवक को देख कर इसकी सूचना गांव के लोगों को दी. सूचना मिलते ही गांव के लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया. वाराणसी जाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गयी. 

दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर हुए आरोपित सत्येन्द्र सिंह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि मारपीट में वह भी जख्मी हो गया था. उसे भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. इटाढ़ी थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि मछली मारने के विवाद में युवक को मारा गया है. आरोपित को गिरफ्तार कर ली गयी है. उसे भी चोट आई है. उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. 


ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक मंतोष को जख्मी कर मिट्टी में गाड़ दिया गया था. केवल उसका पैर दिख रहा था. जब उसे मिट्टी में से निकाला गया तो उसके शरीर से खून निकल रहा था.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad